लिंक्डइन ने प्रोफेशनल नेटवर्क में टैप करने के लिए पोल्स लॉन्च किए

LinkedIn launches polls to tap into professional network
लिंक्डइन ने प्रोफेशनल नेटवर्क में टैप करने के लिए पोल्स लॉन्च किए
लिंक्डइन ने प्रोफेशनल नेटवर्क में टैप करने के लिए पोल्स लॉन्च किए

नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले प्रोफेशनल नेटवर्क लिंक्डइन ने मंगलवार को वैश्विक स्तर पर एक नया पोल्स फीचर पेश किया। यह सदस्यों के लिए विषयों पर राय और परिप्रेक्ष्य हासिल करने के लिए अपने प्रोफेशनल नेटवर्क के सामूहिक ज्ञान का उपयोग करने का एक आसान तरीका है।

लिंक्डइन पोल्स सदस्यों (मेंबर्स) को प्रतिक्रिया (फीडबैक) के लिए पूछने, दूसरों के साथ साझा करने, नई बातचीत शुरू करने और प्रतिक्रियाओं के आधार पर निर्णय लेने के लिए अपने नेटवर्क तक पहुंचने की अनुमति देगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, मौजूदा अनिश्चित वातावरण के बीच, नियोक्ताओं, एचआर प्रमुखों, विपणक और कंपनी के प्रमुख सभी इस सुविधा का उपयोग विभिन्न तरीकों से प्रासंगिक विषयों, जैसे कार्यस्थल की प्राथमिकताओं, खरीदारी की आदतों और कंपनी के प्रमुख लक्ष्यों के बारे में प्रतिक्रिया के लिए कर रहे हैं।

भारत में एलएंडटी जैसी कंपनियां और सदस्य वर्तमान में कार्यस्थल नीतियों को आकार देने के लिए पोल्स का उपयोग कर रहे हैं। वे इसका उपयोग उद्योग के रुझानों की पहचान करने और कार्यस्थल की नीतियों के लिए कर रहे हैं।

दुनिया भर की कंपनियां जैसे कि अमेजन और हूटसुइट, पोल्स फीचर का उपयोग यह समझने के लिए करते रहे हैं कि नियोक्ता का चयन करते समय नौकरी के उम्मीदवारों के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है। इसके साथ ही लिंक्डइन पर विज्ञापनों का उपयोग कैसे किया जा रहा है, इसे भी देखने के लिए इसका उपयोग हो रहा है।

Created On :   9 Jun 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story