हरमनप्रीत : राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर जोर

July 16th, 2022

हाईलाइट

  • राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर जोर : हरमनप्रीत

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के उप-कप्तान हरमनप्रीत सिंह का मानना है कि हाल ही में एफआईएच प्रो लीग के कठिन मैचों में टीम का प्रदर्शन इस महीने के अंत में बमिर्ंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में अपने अभियान की शुरूआत करेगा। हरमनप्रीत ने कहा, हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हमने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में भी अच्छा खेला और इसलिए समूह के भीतर आत्मविश्वास अधिक है। हम मैच जीतते रहेंगे। हम निश्चित रूप से राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण जीतने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, राष्ट्रमंडल खेल 2022 के लिए हमारी तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। हम अपने प्रशिक्षण सत्रों के दौरान अपने खेल के विशिष्ट पहलुओं पर काम कर रहे हैं और हम एफआईएच से सीखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। डिफेंडर ने उन विशिष्ट पहलुओं के बारे में भी बताया जिन पर टीम वर्तमान में काम कर रही है। 26 वर्षीय ने यह भी कहा कि टीम प्रशिक्षण के दौरान अभ्यास मैच खेल रही है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.