भारत और पोलैंड का होगा आमना-सामना (प्रिव्यू)

Hockey Junior World Cup: India and Poland will face off
भारत और पोलैंड का होगा आमना-सामना (प्रिव्यू)
हॉकी जूनियर विश्व कप भारत और पोलैंड का होगा आमना-सामना (प्रिव्यू)
हाईलाइट
  • हॉकी जूनियर विश्व कप : भारत और पोलैंड का होगा आमना-सामना (प्रिव्यू)

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। एफआईएच ओडिशा हॉकी जूनियर विश्व कप में भारत शनिवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में ग्रुप का आखिरी मैच पोलैंड के साथ खेलेगा और अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है तो वह क्वार्टर फाइनल में पहुंच जाएगी। भारत और पोलैंड दोनों के पास दो मैचों में तीन अंक हैं, भारतीय टीम गोल के मामले में आगे है। फ्रांस दो मैचों में छह अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार है और क्वार्टर में अपनी जगह पक्की कर ली है।

भारत अपने शुरुआती मैच में फ्रांस से 4-5 से हार गया था, लेकिन दूसरे मैच में जोरदार वापसी करते हुए कनाडा को 13-1 से शिकस्त दी थी। पोलैंड ने अपने पहले मैच में कनाडा को 1-0 से हराया था और गुरुवार को उसे फ्रांस से 1-7 से हार का सामना करना पड़ा था।

इसलिए, शनिवार का मुकाबला पोलैंड के लिए अहम होने वाला है, जबकि भारत अपने बेहतर गोल अंतर के कारण ड्रॉ के साथ भी बेहतर स्थिति में होगा।

लेकिन ग्राहम रीड के खिलाड़ी पोलैंड को एक बड़े अंतर से हराना चाहेंगे क्योंकि यह शीर्ष वरीयता प्राप्त बेल्जियम के खिलाफ एक कठिन क्वार्टर फाइनल से पहले मनोबल बढ़ाने वाला मैच होगा। उन्होंने कहा कि उनके खिलाड़ियों को शनिवार को होने वाले मैच का इंतजार है।

आईएएनएस

Created On :   26 Nov 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story