एफआईएच प्रो लीग: भुवनेश्वर पहुंची स्पेन की पुरुष हॉकी टीम

February 21st, 2022

हाईलाइट

  • एफआईएच प्रो लीग मुकाबला 26 और 27 फरवरी को कलिंगा स्टेडियम में होगा

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। स्पेन की पुरुष हॉकी टीम ने सोमवार को ओडिशा के भुवनेश्वर में एफआईएच प्रो लीग मुकाबले का अभ्यास किया, जो 26 और 27 फरवरी को कलिंगा स्टेडियम में होगा।

भारत में खेलने की संभावना पर खुशी व्यक्त करते हुए, स्पेनिश कप्तान मार्क मिरालेस ने कहा, हम भारत में खुश हैं और दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित हॉकी स्टेडियमों में से एक में खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। हम भारत के खिलाफ खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ अपने दोनों शुरुआती मैच हारने के बाद, दुनिया की नौवें नंबर की स्पेनिश टीम प्रो लीग सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी, जब वे सप्ताहांत में घरेलू टीम से भिड़ेंगी।

मैचों के लिए टीम के द्दष्टिकोण के बारे में बोलते हुए, स्पेन के मुख्य कोच मैक्स काल्डास ने कहा, हम इंग्लैंड के खिलाफ हार के बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हैं। हमने अभी शुरुआत की है, हमने केवल दो मैच खेले हैं, इसलिए मैं ज्यादा जोर नहीं दूंगा जीतने या हारने पर। हम अपने शुरुआती मैचों में वास्तव में प्रतिस्पर्धी थे और भारत के खिलाफ हॉकी में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

मिरालेस ने कहा, हार के बावजूद, मुझे लगता है कि बहुत सी चीजें थीं, जहां हमने बहुत अच्छा किया। इसलिए अपनी गलतियों से सीखने और उन पर सुधार करने की उम्मीद है। हमें इस प्रो लीग सीजन में पहली जीत की जरूरत है, इसलिए हमें विश्वास है जिस तरह से हमने प्रशिक्षण लिया और हमारे कोच हमें क्या करने के लिए कह रहे हैं।

टीम की तैयारियों के बारे में बोलते हुए, स्पेनिश कप्तान ने कहा कि वे पिछले कुछ हफ्तों से प्रशिक्षण ले रहे हैं और चुनौती के लिए तैयार हैं।

उन्होंने आगे कहा, पिछले कुछ हफ्तों से हम खेल के लिए काफी अभ्यास कर रहे हैं, हमने बहुत सारे खेल देखे हैं। हम जानते हैं कि भारतीय टीम कैसे खेलती है, हम उनकी शारीरिकता और कौशल जानते हैं, इसलिए हां, हम मैचों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और हम चुनौती के लिए तैयार हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास भारत के खिलाफ एक दिलचस्प श्रृंखला होगी और उम्मीद है कि हम उनके खिलाफ जीतेंगे।

(आईएएनएस)