हादसा: पेरू में बस दुर्घटना में 4 की मौत, दर्जनों घायल

पेरू में बस दुर्घटना में 4 की मौत, दर्जनों घायल
  • दक्षिणी पेरू के कुस्को विभाग में टक्कर
  • दो यात्री बसों में आमने-सामने हुई टक्कर
  • चार लोगों की मौत और दर्जनों घायल

डिजिटल डेस्क, लीमा। दक्षिणी पेरू के कुस्को विभाग में दो यात्री बसों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। लोगों, कार्गो और सामानों के ग्राउंड ट्रांसपोर्टेशन के अधीक्षक (सुट्रान) ने एक बयान में कहा, दुर्घटना रविवार को लगभग 1:30 बजे एस्पिनार प्रांत में हुई।

शिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एक बस कुस्को-अरेक्विपा मार्ग पर जा रही थी और दूसरी विपरीत दिशा में जा रही थी, जब वे आमने-सामने टकरा गईं। सुट्रान के अनुसार, दोनों बस ऑपरेटर नेशनल सिस्टम ऑफ़ ग्राउंड ट्रांसपोर्टेशन में पंजीकृत थे और उनके पास अनिवार्य यातायात दुर्घटना बीमा है।

कुस्को स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि क्षेत्रीय अस्पताल कर्मी कई घायलों की देखभाल कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Oct 2023 3:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story