ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में आग लगने से 6 की मौत

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में आग लगने से 6 की मौत
  • क्वींसलैंड राज्य के रसेल द्वीप की घटना
  • घर में लगी आग
  • एक 34 वर्षीय व्यक्ति और पांच लड़कों की मौत

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड राज्य के रसेल द्वीप में रविवार को एक घर में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। क्वींसलैंड पुलिस के एक बयान के अनुसार, रविवार दोपहर क्वींसलैंड फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज द्वारा आग बुझाने के बाद प्रारंभिक जांच में घर में आग लगने की जगह पर शव पाए गए। सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने पुलिस के हवाले से बताया कि लापता लोगों में एक 34 वर्षीय व्यक्ति और पांच लड़के शामिल हैं। मृतकों की पहचान की पुष्टि के लिए पोस्ट-मॉर्टम और वैज्ञानिक जांच की जाएगी।

पुलिस ने कहा कि एक 28 वर्षीय और एक 21 वर्षीय महिला भागने में सफल रहीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है। आग ने घर को जला कर राख कर दिया और आसपास तीन पड़ोसी घरों को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story