जंग: हमास ने गाजा के सबसे बड़े अस्पताल का इस्तेमाल आतंकवादी गतिविधियों के लिए किया : आईडीएफ

हमास ने गाजा के सबसे बड़े अस्पताल का इस्तेमाल आतंकवादी गतिविधियों के लिए किया : आईडीएफ
  • इजराइल-हमास में जंग जारी
  • जंग में हजारों लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) और इसकी आंतरिक खुफिया एजेंसी शिन बेट ने पुष्टि की है कि हमास आतंकवादी गतिविधियों के लिए गाजा के सबसे बड़े अस्पताल शिफा का इस्तेमाल कर रहा है। 7 अक्टूबर के नरसंहार के बाद गिरफ्तार किए गए हमास के दो लोगों से पूछताछ के दौरान शिन बेट को जानकारी मिली है कि अस्पताल का इस्तेमाल आतंकी उद्देश्यों के लिए किया गया। आईडीएफ और इजरायल सुरक्षा एजेंसी (आईएसए) ने एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें कहा गया है कि हमास द्वारा आतंकवादी गतिविधियों के लिए शिफ़ा अस्पताल का उपयोग करने के अतिरिक्त सबूत सामने आए।

आईडीएफ और आईएसए ने हमास आतंकवादियों द्वारा आतंकी गतिविधियों के लिए शिफा अस्पताल का उपयोग करने के संबंध में खुफिया कम्युनिटी में पश्चिमी अधिकारियों के साथ इस विषय पर अधिक जानकारी भी साझा की है। आईएएनएस ने शिफा अस्पताल के महाप्रबंधक महदत अब्बास से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने खबर लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Oct 2023 3:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story