इमरान की बहन बोलीं : अगर जमान पार्क में गोली चली तो महिलाएं सबसे पहले जान कुर्बान करेंगी

इमरान की बहन बोलीं : अगर जमान पार्क में गोली चली तो महिलाएं सबसे पहले जान कुर्बान करेंगी
If police open fire at Zaman Park, women will be the first to sacrifice their lives: Imran's sister. (Credit : Twitter)
  • पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान
  • इमरान खान की बहन अलीमा खानम
  • अलीमा खानम ने दी चेतावनी
डिजिटल डेस्क, लाहौर। पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की बहन अलीमा खानम ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री के जमान पार्क स्थित आवास पर गोलियां चलाईं तो महिलाएं सबसे पहले अपनी जान कुर्बान करेंगी। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, खान के आवास के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अलीमा ने कहा कि जिन लोगों ने पीटीआई समर्थकों को बेरहमी से पीटा, वे असली आतंकवादी थे।

अपने भाई (इमरान) की फिर से गिरफ्तारी के बारे में एक सवाल के जवाब में अलीमा ने कहा, अगर सरकार क्रॉस फायर के जरिए इमरान को खत्म करने की कोशिश कर रही है, तो यह मत समझिए कि हम मूर्ख हैं या सिर्फ तमाशबीन बने रहेंगे।

जियो न्यूज के अनुसार, इस बीच पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने कहा है कि अगर पुलिस लाहौर में उनके जमान पार्क स्थित आवास पर कार्रवाई करने के लिए सर्च वारंट के साथ आती है तो वह विरोध नहीं करेंगे। खान ने बुधवार को अपने लाहौर स्थित आवास से अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, मैंने अभी सुना है कि 40 आतंकवादी मेरे आवास पर छिपे हुए हैं। कृपया यहां सभ्य तरीके से आएं और मेरे आवास पर हमला करने का प्रयास न करें।

इससे पहले इमरान खान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, मेरी अगली गिरफ्तारी से पहले शायद मेरा यह आखिरी ट्वीट है। पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है। उनका बयान ऐसे समय में आया है, जब पंजाब की अंतरिम सरकार ने पीटीआई को पूर्व प्रधानमंत्री के आवास पर शरण लेने वाले 30 से 40 आतंकवादियों को पुलिस को सौंपने के लिए 24 घंटे की समय सीमा दी है।

कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने बुधवार को लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, पीटीआई को इन आतंकवादियों को सौंप देना चाहिए, नहीं तो कानून अपना काम करेगा। जियो न्यूज ने बताया कि उन्होंने यह भी कहा कि सरकार इन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानती है, क्योंकि इसके पास विश्वसनीय खुफिया रिपोर्ट है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 May 2023 5:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story