रिश्ते में दरार: पार्टनर से अलग हुई इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी, रेप पीड़िता पर विवादित ब्यान के चलते रिश्ते में आई दरार

पार्टनर से अलग हुई इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी, रेप पीड़िता पर विवादित ब्यान के चलते रिश्ते में आई दरार
जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर लिखा लंबा नोट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने अपने पार्टनर एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ रिलेशनशिप को खत्म कर लिया है। उन्होंने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। ये दोनों कपल पिछले 10 सालों से एक साथ रह रहे थे। दोनों की एक 6 साल की बेटी भी है, जिसका नाम जिनेवरा है। एंड्रयू गियाम्ब्रुनों जाने-माने न्यूज चैनल के पत्रकार हैं। हाल ही में इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी जी-20 समिट में हिस्सा लेने के लिए भारत आई थी, इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थी।

जॉर्जिया ने लिखा लंबा नोट

इटली की पहली महिला पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने ट्वीट किया, "एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ मेरा रिश्ता, जो लगभग दस वर्षों तक चला, वह अब यहीं समाप्त होता है। मैं उन्हें उन शानदार वर्षों के लिए धन्यवाद देता हूं जो हमने एक साथ बिताए, उन कठिनाइयों के लिए जिनसे हम गुजरे, और मुझे अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज देने के लिए, जो कि हमारी बेटी जिनेवरा है। पिछले कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं और अब इसे स्वीकार करने का समय आ गया है।' मैं उसकी रक्षा करूंगा जो हम थे, मैं अपनी दोस्ती की रक्षा करूंगा, और मैं हर कीमत पर एक सात वर्षीय लड़की की रक्षा करूंगा जो अपनी मां से प्यार करती है और अपने पिता से प्यार करती है, क्योंकि मैं अपनी मां से प्यार करने में असमर्थ था। इस बारे में मुझे और कुछ नहीं कहना है। जो लोग मुझ पर हमला करके मुझे कमजोर करने की आशा रखते थे, उन्हें यह जान लेना चाहिए कि बूंद पत्थर को खोदने की चाहे जितनी भी आशा कर ले, पत्थर पत्थर ही रहता है और बूंद पानी ही होती है।"

रिश्ते में दरार की वजह

साल 2015 में एक टीवी प्रोग्राम के जरिए जॉर्जिया मेलोनी एंड्रिया जियाम्ब्रुनो से मुलाकात की थी। इसके बाद दोनों की करीबी बढ़ी और लिव इन में रहने लगे। जॉर्जिया ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में अपने पति के साथ रिश्ते में आई दरार की वजह नहीं बताई है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक एंड्रिया ने कुछ समय पहले टीवी पर सेक्सिस्ट कमैंट्स किया था। जिसके चलते ही रिलेशनशिप के अंत होने की वजह बताई जा रही है।

Created On :   20 Oct 2023 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story