दुबई में इमारत से गिरकर 5 साल की भारतीय बच्ची की मौत

5-year-old Indian girl dies after falling from building in Dubai
दुबई में इमारत से गिरकर 5 साल की भारतीय बच्ची की मौत
दुर्घटना दुबई में इमारत से गिरकर 5 साल की भारतीय बच्ची की मौत
हाईलाइट
  • इस तरह की तीसरी दुर्घटना

डिजिटल डेस्क, दुबई। दुबई के अल कुसैस में एक इमारत से गिरकर भारतीय मूल के पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, लड़की 10 दिसंबर की रात करीब 9.30 बजे अल बुस्टन सेंटर के पास अपार्टमेंट की नौवीं मंजिल से खुली एक खिड़की से गिर गई।

एक पड़ोसी ने कहा, यह एक बहुत छोटी सी खिड़की है और एक बच्चे के लिए इसमें प्रवेश करना लगभग शारीरिक रूप से असंभव है। मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन यह बेहद दुखद है, उन्होंने कहा, बच्ची बहुत प्यारी थी, हमेशा मुस्कुराती रहती थी।

अखबार ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात में कागजी लिखा पढ़ी के बाद, परिवार बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए भारत लाएगा। यूएई में इस साल होने वाली पांच साल की बच्ची की मौत इस तरह की तीसरी दुर्घटना है।

पिछले महीने शारजाह में एशियाई मूल के तीन साल के एक बच्चे की मौत अल तावुन इलाके में एक इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने से हो गई थी। फरवरी में, शारजाह के किंग फैसल स्ट्रीट पर स्थित एक आवासीय टावर की 32वीं मंजिल से गिरने के बाद एक 10 वर्षीय एशियाई बच्चे की मौत हो गई थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story