दैनिक भास्कर हिंदी: पाक सेना ने 7 दिन बाद की प्रेस कांफ्रेंस, भारत के आरोपों को बताया झूठा

February 22nd, 2019

हाईलाइट

  • प्रेस कांफ्रेंस में कही भारत के आरोपों की जांच करने की बात
  • पाकिस्तानी सेना के डीजी ने कहा, हम नहीं कर रहे युद्ध की तैयारी
  • हम बढ़ा रहे आर्थिक सुधारों की तरफ कदम: पाकिस्तानी सेना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के जवाब में 7 दिन बाद पाकिस्तानी सेना ने जवाब दिया है। पाक सेना ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बिना सबूत के भारत की सेना ने हमले के आरोप पाकिस्तान पर लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सेना अपने ऊपर लगाए गए आरोपों की जांच कर रही थी, इसलिए जवाब देने में देरी हुई।

दो दिनों से मीडिया में आ रही जंग की तैयारियों की खबर के जवाब में पाकिस्तानी सेना के डीजी आसिफ गफूर ने कहा कि हम युद्ध की तैयारी नहीं कर रहे हैं, हम कार्रवाई होने पर जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका हमें हक है। डीजी गफूर ने कहा कि हम सकारात्मक विचारों को तरजीह देते हैं। पाकिस्तान में अब आर्थिक सुधार की तरफ कदम बढ़ाए जा रहे हैं, यहां निवेश भी आने लगा है, इसलिए हम माहौल खराब करना नहीं चाहते।

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है, ऐसे में जंग की बातें उसे शोभा नहीं देती। आगे की कार्रवाई पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम भारत की जांच एजेंसियों के साथ मामले की जांच करने के लिए तैयार हैं। पाक सेना के डीजी आसिफ गफूर ने कहा कि हम भारत की धमकियों का जवाब दे सकते हैं, लेकिन हम जंग नहीं चाहते।

 

 

खबरें और भी हैं...