अमेरिका: सिनसिनाटी में डेढ़ घंटे के अंदर कई इलाकों में गोलीबारी, 4 की मौत और 18 लोग घायल

अमेरिका: सिनसिनाटी में डेढ़ घंटे के अंदर कई इलाकों में गोलीबारी, 4 की मौत और 18 लोग घायल

डिजिटल डेस्क, एपी,सिनसिनाटी। अमेरिका के सिनसिनाटी में रविवार (16 अगस्त) सुबह कई इलाकों में गोलीबारी की घटनाओं की खबर मिली है। इन घटनाओं में 18 लोगों को गोली लगी, जिनमें से 4 की मौत हो गई। पुलिस ने बयान में कहा कि पड़ोस के एवोनडेल में गोलीबारी में घायल 21 वर्षीय एंटोनियो ब्लेयर की अस्पताल में मौत हो गई है।

सहायक पुलिस प्रमुख पॉल न्यूडीगेट ने मीडिया को बताया कि शहर के ओवर-द-रिने इलाके में गोलीबारी की एक घटना में 10 लोगों को गोली लगी, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इनकी पहचान 34 वर्षीय रॉबर्ट रॉगर्स और 30 वर्षीय जेक्विज ग्रांट के तौर पर हुई है।

वहीं, गोलीबारी में मारे गए चौथे व्यक्ति के बारे में विवरण साझा नहीं किया गया। इसके अलावा, पड़ोस के वालनट हिल्स में तीन लोगों को गोली लगी। वहीं, एवन्डेल में चार लोगों को गोली लगी जहां पुलिस के मुताबिक दो लोगों के मारे जाने की आशंका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक-दूसरे से एक घंटे से डेढ़ घंटे के अंतर पर गोलीबारी की ये घटनाएं हुईं। न्यूडीगेट ने कहा कि ये तीनों घटनाएं एक-दूसरे से अलग लगती हैं, लेकिन भयावह हैं।

Created On :   16 Aug 2020 9:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story