ऑडियो लीक साबित करता है कि शरीफ परिवार अपने स्वार्थों के लिए भारत के साथ संबंध स्थापित कर सकता है: इमरान

Audio leak proves Sharif family can establish ties with India for their own interests: Imran
ऑडियो लीक साबित करता है कि शरीफ परिवार अपने स्वार्थों के लिए भारत के साथ संबंध स्थापित कर सकता है: इमरान
पाकिस्तान ऑडियो लीक साबित करता है कि शरीफ परिवार अपने स्वार्थों के लिए भारत के साथ संबंध स्थापित कर सकता है: इमरान
हाईलाइट
  • अवैध रूप से मशीनरी आयात

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को कहा कि, मरियम नवाज और शहबाज शरीफ के ऑडियो लीक साबित करते हैं कि शरीफ परिवार अपने निजी फायदे के लिए भारत से अवैध रूप से मशीनरी आयात कर सकता है।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मरियम नवाज और शहबाज शरीफ के कथित ऑडियो लीक के बारे में बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि मरियम अपने दामाद की फैक्ट्री के लिए भारत से अवैध रूप से मशीनरी आयात करना चाहती है। उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान ने कश्मीरियों के आत्मनिर्णय के अधिकार को समाप्त करने और संयुक्त राष्ट्र चार्टर का उल्लंघन करने के बाद भारत के साथ सभी व्यापारिक संबंध बंद कर दिए। लेकिन, यह सरकार भारत के साथ संबंध बहाल करने की कोशिश कर रही है, वह अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए कश्मीरियों के संघर्ष की उपेक्षा करने के लिए तैयार हैं।

इमरान खान ने कहा कि ऑडियो लीक साबित करता है कि शरीफ परिवार का एकमात्र उद्देश्य पैसा जमा करना है और कुछ नहीं। इमरान ने आगे कहा कि, संघीय कैबिनेट का 60 प्रतिशत भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहा और इसने एनएबी कानूनों में संशोधन करके जवाबदेही प्रक्रिया को पटरी से उतार दिया। उन्होंने कहा, राणा सनाउल्लाह ने 25 मई को महिलाओं और बच्चों के खिलाफ आंसू गैस के गोले छोड़े क्योंकि वह पूरी तरह से तैयार नहीं थे। लेकिन मंत्री को इस बार छिपने की जगह नहीं मिलेगी।

करक में जनसभा को संबोधित करते हुए, पीटीआई प्रमुख ने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान में 400 ड्रोन हमले किए और निर्दोष लोगों को मार डाला लेकिन शासकों ने इसके खिलाफ एक शब्द नहीं बोला क्योंकि उनकी संपत्ति विदेशों में खड़ी थी। इमरान खान ने कहा कि, वह जल्द ही अपने समर्थकों को आयातित सरकार से छुटकारा पाने के लिए एक निर्णायक मार्च का आह्वान करेंगे।

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने दोहराया कि अगर मौजूदा सरकार का कार्यकाल आगे बढ़ाया गया तो देश दलदल में फंस जाएगा। उन्होंने कहा कि पीपीपी और पीएमएल-एन ने खुद को एनआरओ दिया और अरबों रुपये के भ्रष्टाचार के मामलों को बंद कर दिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story