एक्ट्रेस के पति ने कबूला पत्नी की हत्या का जुर्म

Bangladeshi actress husband confesses to wifes murder
एक्ट्रेस के पति ने कबूला पत्नी की हत्या का जुर्म
बांग्लादेश एक्ट्रेस के पति ने कबूला पत्नी की हत्या का जुर्म
हाईलाइट
  • बांग्लादेशी एक्ट्रेस के पति ने कबूला पत्नी की हत्या का जुर्म

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू जिनका क्षत-विक्षत शव ढाका के बाहरी इलाके में मिला था, उनके पति ने उनकी हत्या करने की बात कबूल की है।

ढाका जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मारुफ हुसैन सरदार ने आईएएनएस को बताया कि पीड़िता के पति खांडाकर सखावत अलीम नोबेल ने पुलिस के सामने कबूल किया है, उन्होंने कहा कि उसके दोस्त एसएम वाई फरहाद ने उसकी हत्या में उसकी मदद की।

पुलिस ने कहा कि जहां नोबेल ने शिमू की हत्या की, वहीं फरहाद ने शव को छिपाने में उसकी मदद की। सोमवार दोपहर केरानीगंज के अलीपुर क्षेत्र में हजरतपुर पुल के पास सड़क किनारे दो बोरे में उसके क्षत-विक्षत शव के टुकड़े मिले थे। शव की पहचान शिमू के बड़े भाई शाहिदुल इस्लाम खोकॉन ने ढाका के मिटफोर्ड अस्पताल में की।

शिमू का शव मिलने के बाद नोबेल और फरहाद को हिरासत में लेकर राजधानी के केरानीगंज मॉडल पुलिस स्टेशन लाया गया। एसपी ने कहा कि दोनों फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और उनके खिलाफ मामला तैयार किया जा रहा है। शिमू अपने पति और दो बच्चों के साथ ग्रीन रोड ढाका में रहती थी।

रविवार को वह घर से निकली और वापस नहीं लौटी। नोबेल ने सोमवार को कालाबागान पुलिस स्टेशन में लापता होने के बाद शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि शिमू ने 1998 में फिल्म बार्तामन से अपनी शुरूआत की। उन्होंने तब से 25 फिल्मों में काम किया। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य थीं। फिल्मों के अलावा, उन्होंने टीवी नाटकों में भी काम किया और निर्माण भी किया।

 

आईएएनएस

Created On :   20 Jan 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story