बाइडेन बाइक से उतरते समय गिरे, बोले : ठीक हूं

Biden fell while getting off the bike, said: I am fine
बाइडेन बाइक से उतरते समय गिरे, बोले : ठीक हूं
अमेरिका बाइडेन बाइक से उतरते समय गिरे, बोले : ठीक हूं
हाईलाइट
  • बाइडेन बाइक से उतरते समय गिरे
  • बोले : ठीक हूं

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन डेलावेयर में अपने समुद्र तट स्थित घर के पास अपनी बाइक से उतरते समय गिर गए। मीडिया की खबरों में शनिवार को यह जानकारी दी गई। 79 वर्षीय राष्ट्रपति उसके बाद पैदल चलकर रेहोबोथ बीच पर गए। वहां घर के पास की इस घटना के बारे में जनता से बात की। उन्होंने बताया कि उनका पैर पेडल स्ट्रैप में फंस गया, इसलिए वह गिर गए, लेकिन उन्हें चोट नहीं लगी।

सीएनएन ने व्हाइट हाउस के एक अधिकारी के हवाले से कहा कि राष्ट्रपति बाइडेन गिरने के बाद ठीक हैं और उन्हें उपचार की जरूरत नहीं है।अधिकारी ने कहा, जैसा कि राष्ट्रपति ने कहा, उतरते समय उनका पैर पैडल पर फंस गया और अब वह ठीक हैं। किसी चिकित्सकीय उपचार की जरूरत नहीं है। राष्ट्रपति बाकी दिन अपने परिवार के साथ बिताने के लिए उत्सुक हैं। बाइडेन जब फस्र्ट लेडी जिल बाइडेन के साथ बाइक की सवारी कर रहे थे, उस समय जैसे ही उतरने के लिए रुके, वह लड़खड़ा गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story