बोरिस जॉनसन का वैक्सवर्क उनके इस्तीफे के बाद जॉब सेंटर के बाहर दिखाई दिया

Boris Johnsons waxwork appeared outside the job center after his resignation
बोरिस जॉनसन का वैक्सवर्क उनके इस्तीफे के बाद जॉब सेंटर के बाहर दिखाई दिया
ब्रिटेन बोरिस जॉनसन का वैक्सवर्क उनके इस्तीफे के बाद जॉब सेंटर के बाहर दिखाई दिया

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन के प्रधान मंत्री के सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी के नेता के रूप में इस्तीफे के बाद मैडम तुसाद के बोरिस जॉनसन की एक मोम की मूर्ति एक जॉब सेंटर के बाहर दिखाई दी, इस बात की जानकारी मीडिया ने दी है।बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को अपने इस्तीफे की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद जॉनसन के वैक्सवर्क संस्करण को उनके कूल्हों पर हाथों से, पाउडर-नीली टाई के साथ एक सूट पहने और उनके हस्ताक्षर वाले गंदे बालों को लंकाशायर शहर में जॉबसेंटर प्लस के बाहर रखा गया था।

हालांकि उन्होंने कंजर्वेटिव नेता के रूप में पद छोड़ दिया, जॉनसन ने कहा कि वह प्रधान मंत्री के रूप में कार्य करना जारी रखेंगे जब तक कि उनका उत्तराधिकारी पार्टी द्वारा नहीं चुना जाता।इस बीच, लंदन में मैडम तुसाद ने अपने 10 डाउनिंग स्ट्रीट डिस्प्ले को रिक्त स्थान के संकेत के साथ अपडेट किया।

डिस्प्ले अब जॉनसन मोम की आकृति को डाउनिंग स्ट्रीट साइन के बगल में नंबर 10 के दरवाजे पर मुस्कुराते हुए दिखाता है।जैसे ही एक नए नेता की दौड़ शुरू होती है, मैडम तुसाद ने पुष्टि की कि बेकर स्ट्रीट आकर्षण से मोम की आकृति को हटा दिया जाएगा जब वह आधिकारिक तौर पर प्रधान मंत्री नहीं होंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story