सीरिया में बस पर हमला, 13 सैनिकों की मौत

Bus attack in Syria kills 13 soldiers
सीरिया में बस पर हमला, 13 सैनिकों की मौत
आतंकी हमला सीरिया में बस पर हमला, 13 सैनिकों की मौत
हाईलाइट
  • 5 सैनिकों की मौत
  • 20 अन्य घायल

डिजिटल डेस्क, दमिश्क। मध्य प्रांत होम्स में एक बस पर घात लगाकर किए गए हमले में कम से कम 13 सैनिकों की मौत हो गई। ये जानकारी स्टेट मीडिया की रिपोर्ट से सामने आई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रिपोर्ट के हवाले से बताया कि मारे गए सैनिकों में अधिकारी भी शामिल हैं, जिनकी बस पर होम्स के ग्रामीण इलाकों में पलमायरा शहर के रेगिस्तानी इलाके में हमला किया गया। रिपोर्ट के अनुसर, विभिन्न हथियारों के इस्तेमाल से किए गए आतंकवादी हमले से 18 अन्य सैनिक घायल हो गए।

राज्य मीडिया रिपोर्ट में हमले के पीछे समूह या व्यक्ति का नाम नहीं था, लेकिन इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकवादी समूह द्वारा इसी तरह के हमलों को अंजाम दिया गया, जो अभी भी रेगिस्तानी क्षेत्र में सक्रिय है। इस बीच, सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने मरने वालों की संख्या 15 बताई है।

मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है क्योंकि ज्यादातर घायलों की हालत गंभीर है। यह हमला रेगिस्तानी इलाके में सीरियाई सेना के खिलाफ आईएस द्वारा निशाना बनाए जाने की सीरीज में नया है। पलमायरा के पास जनवरी में एक सैन्य बस पर आईएस द्वारा इसी तरह के हमले में 5 सैनिकों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   7 March 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story