ट्रक दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 55 हुई

Mexico: Death toll in truck accident rises to 55
ट्रक दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 55 हुई
मेक्सिको ट्रक दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 55 हुई
हाईलाइट
  • राष्ट्रपति ने दुखद घटनाओं के लिए दुख व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, मेक्सिको । मेक्सिको के चियापास राज्य में एक ट्रेलर ट्रक के पलट जाने से मारे गए मध्य अमेरिकी प्रवासियों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है। गवर्नर रुटिलियो एस्कैंडन ने इसकी पुष्टि की है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को राज्य की राजधानी टक्सटला गुटिरेज और चियापा डी कोरजो शहर को जोड़ने वाले राजमार्ग पर करीब साढ़े तीन बजे जब ट्रेलर पलटा तो 150 से अधिक गैर-दस्तावेज प्रवासी ट्रेलर में सवार थे।

गर्वनर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, कल की दुर्घटना के बाद दुर्भाग्य से आज एक और व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि वह घायलों और मृतकों के परिवारों की देखभाल के लिए संघीय सरकार के साथ काम कर रहे हैं। दुर्घटना स्थल पर मौजूद मेक्सिको की नागरिक सुरक्षा की राष्ट्रीय समन्वयक लौरा वेलाजक्वेज अल्जुआ ने संवाददाताओं को बताया कि विमान में सवार 152 प्रवासियों में से 73 घायल हो गए और 24 सही सलामत है।

राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर ने इन दुर्भाग्यपूर्ण, दुखद घटनाओं के लिए दुख व्यक्त किया है और आगे की त्रासदियों को रोकने के लिए बड़े पैमाने पर प्रवास के कारणों को संबोधित करने की आवश्यकता को दोहराया है। इस बीच विदेश मंत्री मासेर्लो एब्रार्ड ने कहा कि उनका मंत्रालय ग्वाटेमाला, इक्वाडोर और अन्य देशों की सरकारों के संपर्क में है जिनके नागरिक पीड़ितों में शामिल हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 Dec 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story