कराची में अपने बच्चों के सामने पत्नी के शव को कड़ाही में उबाल कर भागा पति

Husband ran away after boiling wifes body in a pan in front of his children in Karachi
कराची में अपने बच्चों के सामने पत्नी के शव को कड़ाही में उबाल कर भागा पति
पाकिस्तान कराची में अपने बच्चों के सामने पत्नी के शव को कड़ाही में उबाल कर भागा पति

डिजिटल डेस्क, कराची। एक चौंकाने वाली घटना में, कराची के पड़ोस गुलशन-ए-इकबाल में छह बच्चों की मां की कथित तौर पर उसके पति ने हत्या कर दी और उसके शव को एक कड़ाही में उबाल कर वह वहां से भाग गया। स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी है।

द न्यूज ने बताया कि 32 वर्षीय नरगिस का शव गुलशन-ए-इकबाल के ब्लॉक 4 स्थित एक निजी स्कूल की रसोई में कड़ाही में मिला था।

पीड़िता की 15 वर्षीय बेटी द्वारा पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल करने के बाद मोबिना टाउन पुलिस स्कूल पहुंची।

प्रारंभिक जांच का विवरण साझा करते हुए, जिला पूर्व एसएसपी अब्दुर रहीम शेराजी ने द न्यूज को बताया कि महिला का पति, आशिक, बाजौर एजेंसी का रहने वाला है। वह स्कूल में चौकीदार के रूप में काम करता था और परिवार स्कूल के सर्वेन्ट क्वार्टर में रहता था।

उन्होंने बताया कि करीब आठ-नौ महीने पहले स्कूल बंद कर दिया गया था। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद आरोपी अपने तीन बच्चों के साथ फरार हो गया, जबकि बाकी तीन बच्चे पुलिस की हिरासत में हैं। एसएसपी शेराजी ने कहा, तीन बच्चे हमारे साथ हैं, वे आहत और स्तब्ध हैं।

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध ने पहले अपनी पत्नी का तकिए से दम घोंट दिया और फिर उसे अपने बच्चों के सामने कड़ाही में उबाला। महिला का एक पैर भी शरीर से अलग हो गया था।

द न्यूज ने बताया कि घटना के पीछे के वास्तविक मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, यह बताया गया है कि पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसकी बात मानने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी।

मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अधिकारी ने कहा, हमारे पास उसके [संदिग्ध] दो सेल फोन नंबर हैं, लेकिन उसने दोनों को बंद कर दिया है। हम उसका पता लगा रहे हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story