दैनिक भास्कर हिंदी: पाकिस्तान: आतंकियों की तरह कोरोना संदिग्धों को पकड़ रही इमरान सरकार

April 25th, 2020

हाईलाइट

  • आतंकियों को पकड़ने की तकनीक से कोरोना संदिग्ध पकड़ रही इमरान सरकार

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक चौंकाने वाले खुलासे में कहा है कि उनकी सरकार कोरोना संदिग्धों की तलाश में उस तकनीक का इस्तेमाल कर रही है जिसका इस्तेमाल आतंकवादियों की तलाश में किया जाता रहा है।

आईएसआई की तकनीक का सहारा
पाकिस्तान में कोरोना महामारी से निपटने के लिए फंड जुटाने की मुहिम अहसास टेलीथॉन में इमरान ने टीवी पर देशवासियों के सामने कहा कि उनकी सरकार खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) की उस तकनीक का सहारा कोरोना के संदिग्ध मरीजों की तलाश में कर रही है जिसका उपयोग एजेंसियां आतंकियों को पकड़ने के लिए करती हैं।

ऐसे खत्म होगा कोरोना, वायरस के प्रभाव को भी किया जा सकता है कम

देश में कोरोना से लड़ने के लिए कोष जुटाने के इस टेलीथॉन में इमरान के साथ-साथ देश के विख्यात कारोबारियों, क्रिकेट व अन्य खेलों के खिलाड़ियों, अभिनताओं, अभिनेत्रियों, गायक-गायिकाओं ने हिस्सा लिया। इमरान ने इसमें पत्रकारों व कार्यक्रम में कॉल करने वाले आम लोगों के सवालों का जवाब दिया।

देश में 24 घंटे में मिले 1752 नए मरीज, 37 की मौत, 80 जिलों में 14 दिन से कोई नया केस नहीं

इमरान ने कहा कि देश के सामने बहुत कठिन आर्थिक हालात आने वाले हैं। इससे सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा। उन्होंने एक बार फिर संपूर्ण लॉकडाउन से असहमति जताते हुए कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले हमें करोड़ों गरीबों के बारे में भी सोचना चाहिए जो रोज कमाकर जीवन यापन करते हैं।