दैनिक भास्कर हिंदी: टूरिस्ट वीजा पर दुबई गया भारतीय शख्स लापता

November 28th, 2020

हाईलाइट

  • टूरिस्ट वीजा पर दुबई गया भारतीय शख्स लापता

दुबई, 28 नवंबर (आईएएनएस)। एक भारतीय शख्स टूरिस्ट वीजा पर दुबई पहुंचने के एक दिन बाद 9 नवंबर से लापता है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रह रहे उसके रिश्तेदारों ने यह जानकारी दी।

तमिलनाडु के 46 वर्षीय अमृतलिंगम साम्यमुथु दुबई में नौकरी करने के लिए आए थे। उनके भतीजे दुरई मनीराजा ने गुरुवार को गल्फ न्यूज को यह बताया।

दुरई ने कहा, वह तमिलनाडु से तीन अन्य लोगों के साथ 8 नवंबर को आए थे। वे होर अल अंज में एक आवास में रहे। उनके कमरे के सदस्यों ने कहा कि अगली सुबह वह कार्यस्थल पर गए थे। वापस आने के बाद उनके साथ के दो अन्य लोग रात में काम के लिए चले गए।

उन्होंने कहा कि अमृतलिंगम परेशान थे, क्योंकि वह कमरे में अकेला थे और वह भी जाना चाहते थे। लेकिन उनके साथ के दोनों लोगों ने उनसे ऐसा नहीं करने के लिए कहा। बाद में उनके बारे में कोई खबर नहीं है।

इस बीच, उनके बहनोई कन्नन नागूकानी ने कहा कि उन्होंने 16 नवंबर को शिकायत दर्ज करने के लिए अल मुराकबत पुलिस स्टेशन से संपर्क किया।

दो सप्ताह से अधिक समय से लापता व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं होने से परिवार ने दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास से अपील की है।

वाणिज्य दूतावास के एक प्रवक्ता ने कहा कि मिशन ने गुरुवार को एक ट्वीट के माध्यम से शिकायत प्राप्त करने के बाद मामले में हस्तक्षेप किया था।

उन्होंने गल्फ न्यूज को बताया, हम रिश्तेदारों और स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में हैं।

वीएवी/एसजीके

खबरें और भी हैं...