फिलिस्तीनियों के लिए दक्षिणी रेमन हवाईअड्डा खोलेगा इजराइल : रिपोर्ट

Israel to open southern Ramon airport for Palestinians: report
फिलिस्तीनियों के लिए दक्षिणी रेमन हवाईअड्डा खोलेगा इजराइल : रिपोर्ट
फिलिस्तीन फिलिस्तीनियों के लिए दक्षिणी रेमन हवाईअड्डा खोलेगा इजराइल : रिपोर्ट
हाईलाइट
  • फिलिस्तीनी यात्रियों के लिए पहली चार्टर उड़ान

डिजिटल डेस्क,  यरुशलम। इजरायल ने फिलिस्तीनी यात्रियों को दक्षिणी इजरायल में रेमन अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डे का उपयोग करने की अनुमति देने की योजना को मंजूरी दे दी है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने यनेट का हवाला देते हुए बताया, योजना के तहत फिलिस्तीनी यात्रियों के लिए पहली चार्टर उड़ान अगस्त के अंत में तुर्की के शहर अंताल्या के लिए बाध्य होगी।

हालांकि, वेस्ट बैंक के यात्रियों को अभी भी इजरायल द्वारा संचालित सीमा पार से जॉर्डन तक पार करने और पड़ोसी देश से इजरायल में प्रवेश करने की जरूरत है। हवाईअड्डे पर पहुंचने से पहले और बाद में उन्हें सुरक्षा प्रक्रियाओं से भी गुजरना होगा।

फिलिस्तीनी प्राधिकरण ने अभी तक इस मुद्दे पर आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है। एलाट के सबसे दक्षिणी लाल सागर रिसॉर्ट शहर के पास रेमन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा, जनवरी 2019 में खोला गया था। यह कोविड-19 महामारी के बाद से यात्रियों की कमी से जूझ रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Aug 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story