व्हाट्सएप कॉम्युनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप के जरिए मैसेज पढ़ना होगा और भी आसान

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
योग्यता में सुधार व्हाट्सएप कॉम्युनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप के जरिए मैसेज पढ़ना होगा और भी आसान
हाईलाइट
  • रोल आउट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कॉम्यूनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप के लिए आईओएस बीटा पर कुछ बेस्ट टेस्टर के लिए एक नया मैसेजिंग इंटरफेस शुरू कर रहा है, जो बातचीत की पढ़ने योग्यता में सुधार करेगा।

डब्ल्यूएबीटा जानकारी की रिपोर्ट करता है, अब जब बीटा टेस्टर व्हाट्सएप कॉम्यूनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप ओपन करते हैं, तो मैसेज बबल्स पूरी चौड़ाई को कवर करते हुए प्रोफाइल आइकन खुलता है।

नए इंटरफेस के साथ, यूजर्स मैसेज को आसानी से पढ़ सकेंगे क्योंकि टेक्स्ट को एक वाइडर लाइन पर प्रदर्शित किया जाएगा।

साथ ही, चूंकि कॉम्यूनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप इस नए इंटरफेस को प्राप्त करने वाली एकमात्र कन्र्वसेशन हैं, इसलिए वे अन्य चैट से आसानी से अलग दिखाई देंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा का लेटेस्ट वर्जन स्थापित करने के बाद कॉम्यूनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप के भीतर मैसेज एक्सपीरियंस वर्तमान में कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है और आने वाले दिनों में और अधिक यूजर्स के लिए रोल आउट होने की उम्मीद है।

इस बीच, पिछले महीने यह बताया गया कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस के लिए अपने व्हाट्सएप बिजनेस एप्लिकेशन में कॉम्यूनिटी को लाने के लिए काम कर रहा था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story