कराची : चलती ट्रेन में रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप, ब्लैकमेल करने के लिए बनाया वीडियो

Karachi: Railway employees gang-raped in moving train, video made to blackmail
कराची : चलती ट्रेन में रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप, ब्लैकमेल करने के लिए बनाया वीडियो
पाकिस्तान कराची : चलती ट्रेन में रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप, ब्लैकमेल करने के लिए बनाया वीडियो
हाईलाइट
  • शाहनवाज को पेश की गई रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान के कराची शहर में चलती ट्रेन में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया। इस मामले में पुलिस ने एक स्थानीय अदालत को बताया कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो भी बनाया था।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मामले के जांच अधिकारी (आईओ) इंस्पेक्टर हबीबुल्लाह खट्टक ने न्यायिक मजिस्ट्रेट (साउथ) शाहनवाज को पेश की गई रिपोर्ट में यह सब बताया।

रेलवे पुलिस ने 27 मई को 25 वर्षीय युवती का गैंगरेप करने के आरोप में निजी तौर पर संचालित बहाउद्दीन जकारिया एक्सप्रेस के पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था। शनिवार को आईओ ने रिमांड की अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को अदालत में पेश किया और अवधि बढ़ाने की मांग की।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, आईओ ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि आरोपियों ने न केवल पीड़िता के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया, बल्कि उसे ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो भी बनाया, ताकि वह किसी को पूरी घटना न बता सके।

आईओ ने कहा कि सभी आरोपियों के फोन से वीडियो बरामद कर ली है और इसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। रिमांड बढ़ाए जाने की मांग को स्वीकार करते हुए अदालत ने आरोपियों को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है और आईओ को जांच रिपोर्ट के साथ अगली तारीख पर उन्हें पेश करने का निर्देश दिया है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story