बेरूत: लेबनान ने सीमाओं पर नियंत्रण के प्रयास तेज किए

October 22nd, 2021

हाईलाइट

  • लेबनान ने सीमाओं पर नियंत्रण के प्रयास तेज किए

डिजिटल डेस्क, बेरूत। लेबनान के आंतरिक मंत्री बासम मावलावी ने कहा कि देश ने सभी प्रकार की तस्करी गतिविधियों को रोकने और अरब देशों के साथ अपने संबंधों की रक्षा के लिए अपनी सीमाओं पर नियंत्रण बढ़ा दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मावलावी ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से सीमाओं पर नियंत्रण कार्य की निगरानी कर रहा हूं क्योंकि हम अपने मित्र देशों की सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं। हम सभी सीमा पार से हथियारों और ड्रग्स की तस्करी को रोकने के लिए काम करने के लिए पर्याप्त रूप से जागरूक हैं।

मावलावी ने आश्वासन दिया कि लेबनान अपनी प्रतिष्ठा और सभी देशों, विशेष रूप से सऊदी अरब की सामाजिक सुरक्षा की रक्षा के लिए चिंतित है।

मंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अरब देश के साथ अपनी व्यापारिक गतिविधियों को बहाल करने के लिए इस क्षेत्र में लेबनान के बढ़े हुए प्रयासों को ध्यान में रखेंगे।

इस साल की शुरूआत में, सऊदी अरब ने लेबनानी सब्जियों और फलों की खेप के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया था, क्योंकि राज्य ने लेबनान से आयातित अनार फल की एक खेप में छिपी कैप्टागन की 53 लाख गोलियों की तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया था।

 

(आईएएनएस)