एनवाईसी सबवे शूटिंग के बाद हाई अलर्ट पर लॉस एंजिल्स के अधिकारी

Los Angeles officials on high alert after NYC subway shooting
एनवाईसी सबवे शूटिंग के बाद हाई अलर्ट पर लॉस एंजिल्स के अधिकारी
न्यूयॉर्क एनवाईसी सबवे शूटिंग के बाद हाई अलर्ट पर लॉस एंजिल्स के अधिकारी
हाईलाइट
  • सुरक्षा भागीदारों के साथ काम

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो में हुई गोलीबारी में 20 लोगों के घायल होने के बाद लॉस एंजिल्स (एलए) में अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं।

एलए काउंटी मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (एलए मेट्रो) ने एक बयान में कहा कि सभी हाई अलर्ट पर हैं और खतरे के स्तर की निगरानी और जानकारी साझा करने के लिए राज्य और राष्ट्रीय स्तर अपने सुरक्षा भागीदारों के साथ काम कर रहे हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एहतियात के तौर पर, एलए मेट्रो ने कहा कि वह एलए काउंटी में ट्रांजिट स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तैनात करेगी। ट्रांजिट सवारों से संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट करने का आग्रह किया है।

एलए काउंटी शेरिफ विभाग (एलएएसडी) ने एक बयान में कहा कि मंगलवार को हुए एनवाईसी ट्रांजिट हमले के कारण उसका ट्रांजिट सर्विसेज ब्यूरो हाई अलर्ट पर है और सभी को सुरक्षित रखने के लिए संसाधन तैनात कर रहा है। पुलिस एजेंसी ने कहा कि हमारी एक्सप्लोसिव डिटेक्शन की 9 टीमें, स्पेशल असाइनमेंट यूनिट, टीम लीडर डेप्युटी और कम्यूटर एन्हांसमेंट टीमें हमारे जिम्मेदारी वाले क्षेत्रों में तैनात हैं। हमारी फील्ड गश्ती इकाइयों को न्यूयॉर्क की स्थिति के बारे में बताया गया है।

ट्विटर पर पोस्ट करते हुए, एलए पुलिस विभाग (एलएपीडी) ने यह भी कहा कि यह एनवाईसी के ब्रुकलिन में एक मेट्रो ट्रेन स्टेशन पर मंगलवार सुबह से कई-पीड़ितों की शूटिंग की रिपोर्टों की बारीकी से निगरानी कर रहा है। सभी जगह की पैट्रोलिंग की जा रही है। लॉस एंजेलिस न्यूयॉर्क के बाद अमेरिका का दूसरा सबसे बड़ा महानगरीय क्षेत्र है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 April 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story