पाकिस्तान जाकर बदले सिद्धू के रंग, पाक आर्मी चीफ को जमकर सराहा

Navjot Singh Sidhu praises pakistan and General Bajwa
पाकिस्तान जाकर बदले सिद्धू के रंग, पाक आर्मी चीफ को जमकर सराहा
पाकिस्तान जाकर बदले सिद्धू के रंग, पाक आर्मी चीफ को जमकर सराहा
हाईलाइट
  • 'जनरल बाजवा ने मुझे गले लगाकर कहा कि वे दोनों देशों के बीच शांति चाहते हैं।'
  • 'भारत शांति के लिए एक कदम बढ़ाएगा तो पाकिस्तान दो बढ़ाएगा।'
  • 'मैं जितनी मोहब्बत लाया था उससे 100 गुना ज्यादा मोहब्त पाकिस्तान से ले जा रहा हूं।'

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आजम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर और पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा को गले लगाकर भारतीय राजनीति में नया सियासी मुद्दा छेड़ चुके नवजोत सिद्धू ने एक और बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने पाकिस्तान और यहां के आर्मी चीफ जनरल बाजवा की जमकर सराहना की है। सिद्धू ने कहा है कि अगर भारत सरकार शांति के लिए एक कदम आगे बढ़ाएगी तो पाकिस्तान दो कदम आगे बढ़ाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि बाजवा ने गले लगकर उनसे कहा है कि वे दोनों देशों के बीच शांति चाहते हैं।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता सिद्धू ने कहा, "यह हमारा दायित्व है कि हम वापस जाकर अपनी सरकार से पाकिस्तान के साथ शांति के लिए एक कदम आगे बढ़ाने को कहें। मैं उम्मीद करता हूं कि अगर हम एक कदम आगे बढ़ाएंगे तो पाकिस्तान की जनता और सरकार दो कदम आगे बढ़ाएगी। जनरल बाजवा साहब ने आज मुझे गले लगाया और कहा, "हम शांति चाहते हैं।" तो चले नीले आसमान में तैरें। यह मेरा सपना है।"
 


सिद्धू ने कहा, "मैं एक मोहब्बत का पैगाम हिंदूस्तान से लाया था। जितनी मोहब्बत में लेकर आया था, उससे 100 गुना ज्यादा मोहब्बत मैं वापस लेकर जा रहा हूं। जो वापस आया है, वो सूद समेत आया है।"

 


सिद्धू यहीं नहीं रूके। उन्होंने जनरल बाजवा की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए यह भी कहा कि वे गुरु नानक देव के 550वीं जयंती पर करतारपुर रूट को खोलने जा रहे हैं। यह पाकिस्तान की ओर से किया जाने वाला एक बड़ा ही नेक काम होगा।

 

 

 

Created On :   18 Aug 2018 1:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story