नया खुलासा : अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची के साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान

New reveal: Imran Khan wanted to have sex with Cynthia Richie (IANS Exclusive)
नया खुलासा : अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची के साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान
नया खुलासा : अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची के साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डॉन रिची के एक करीबी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेक रएक चौंकाने वाला खुलासा किया है। पाकिस्तानी टीवी के होस्ट अली सलीम ने दावा किया कि सिंथिया ने एक बार बताया था कि इमरान खान उनके (सिंथिया) साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे। अली ने कहा वह सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं। इसी दौरान सिंथिया ने उन्हें इमरान खान द्वारा शोषण किए जाने की बात बताई थी। एक पाकिस्तानी पत्रकार से बातचीत में अली सलीम ने ये खुलासा किया है। मौजूदा प्रधानमंत्री पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद पाकिस्तान का सियासी माहौल गरमा गया है।

इससे पहले सिंधिया ने पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया था। इस पर अली सलीम ने कहा कि सिंथिया ने उन्हें कभी भी इस बारे में नहीं बताया। अली ने कहा, अगर वह मुझसे इमरान खान के सेक्स के प्रस्ताव पर चर्चा कर सकती थी, तो वह पूर्व आंतरिक मंत्री द्वारा किए गए दुष्कर्म के बारे में भी बात कर सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। रहमान मलिक पर अपनी स्थिति को स्पष्ट करते हुए अली ने कहा कि रहमान मलिक के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति का भाव नहीं है, क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के दौरान वही उनके सिक्युरिटी इंचार्ज थे और आसिफ अली जरदारी ने सत्ता में आने के बाद उन्हें आंतरिक मंत्री बना दिया।

बता दें कि रिची ने शुक्रवार को एक फेसबुक लाइव के दौरान दावा किया था कि 2011 में रहमान मलिक ने ओसामा बिन लादेन की हत्या के समय के आसपास उसके साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मकदूम शहाबुद्दीन पर भी आरोप लगाया कि दोनों ने उसके साथ बदसलूकी की थी। सिंथिया ने बताया कि जब गिलानी राष्ट्रपति भवन में रुके हुए थे, तभी उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। हालांकि, गिलानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Created On :   6 Jun 2020 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story