मुराद सईद क्यों हैं इमरान खान के पसंदीदा मंत्री, यह बताने के कारण पाक टीवी चैनल बंद

Pak TV channel closed for telling why Murad Saeed is Imran Khans favorite minister
मुराद सईद क्यों हैं इमरान खान के पसंदीदा मंत्री, यह बताने के कारण पाक टीवी चैनल बंद
पाकिस्तान मुराद सईद क्यों हैं इमरान खान के पसंदीदा मंत्री, यह बताने के कारण पाक टीवी चैनल बंद
हाईलाइट
  • मुराद सईद क्यों हैं इमरान खान के पसंदीदा मंत्री
  • यह बताने के कारण पाक टीवी चैनल बंद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पेमरा) ने शुक्रवार को टीवी चैनल न्यूज वन को बिना किसी संपादकीय जांच के पाकिस्तान के केंद्रीय संचार मंत्री मुराद सईद के बारे में एक कार्यक्रम में अपमानजनक टिप्पणी प्रसारित करने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया।

अखबार डॉन की रिपोर्ट में कहा गया है कि सईद को अपने संचार मंत्रालय के प्रदर्शन के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा विशेष रूप से प्रशंसा के लिए चुना गया था, जो शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले मंत्रालयों का जश्न मनाने के लिए गुरुवार को एक समारोह में पहले स्थान पर था।

नोटिस में कार्यक्रम में की गई टिप्पणियों को फिर से दोहराया गया है, जहां पाकिस्तानी एंकर गरीदा फारूकी ने अपने पैनलिस्टों से सवाल किया कि सईद के मंत्रालय की रैंकिंग के लिए (असली) कारण क्या था। एक पैनलिस्ट, पत्रकार मोहसिन बेग ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं पता, लेकिन इसका कारण रेहम खान की किताब में लिखा गया था।

एक अन्य पैनलिस्ट, वरिष्ठ पत्रकार इफ्तिखार अहमद ने कहा, प्रदर्शन और शीर्ष पर इस व्यक्ति (सईद) के खिलाफ आरोपों से कौन अनजान है।

इस बीच, विश्लेषक तारिक महमूद ने कहा कि कुछ चीजें स्व-व्याख्यात्मक थीं और उन्होंने एंकर से कहा कि वह इस पर न बोलें, क्योंकि पेमरा देख रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, महमूद ने कहा, एक किताब का भी उल्लेख किया गया है। इसमें कुछ भी छिपा नहीं है कि इमरान खान उन्हें बहुत पसंद करते हैं और वह बहुत मेहनती मंत्री हैं, इमरान खान के बहुत करीब हैं और एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्होंने अन्य सभी को पीछे छोड़ दिया है।

मीडिया रिपोटरें के अनुसार, इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में कथित तौर पर खुलासा किया था कि इमरान, साथ ही पाकिस्तानी अभिनेता हमजा अली अब्बासी और पीटीआई नेता मुराद सईद समलैंगिक थे और ये एक रिश्ते में थे।

आईएएनएस

Created On :   13 Feb 2022 10:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story