इस्लामाबाद: पाकिस्तान अगला श्रीलंका बन जाएगा : इमरान

July 24th, 2022

हाईलाइट

  • वो समय दूर नहीं है जब श्रीलंका की तरह ही हमारी जनता भी सड़कों पर आ जाएगी

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने चेतावनी दी कि उनका देश श्रीलंका जैसी स्थिति से दूर नहीं है और लोग जल्द ही सरकार में बैठे माफियाओं के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। अपने विचारों और चिंताओं को व्यक्त करते हुए, पीटीआई अध्यक्ष ने ट्वीट किया, हमारे देश के साथ मेरी बातचीत और हकीकी आजादी के लिए मेरे आह्वान पर उनकी प्रतिक्रिया के बाद मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि पाकिस्तान के लोगों का सब्र टूट चुका है और अब वो इन माफियाओं को लूट जारी नहीं रखने देंगे। वो समय दूर नहीं है जब श्रीलंका की तरह ही हमारी जनता भी सड़कों पर आ जाएगी।

मेरा सवाल है: राज्य की संवैधानिक संस्थाएं कब तक इन सबकी अनुमति देती रहेंगी। केवल तीन महीनों में जरदारी-शरीफ के माफिया राज ने देश को राजनीतिक और आर्थिक रूप से कंगाल कर दिया है। यह सब केवल 30 साल से अधिक तक पाकिस्तान को लूटकर अवैध रूप से जमा हुई संपत्ति को बचाने के लिए है।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, संघीय कैबिनेट द्वारा देश के सामने आ रहे आर्थिक संकट से उबरने के लिए राष्ट्रीय संपत्ति की बिक्री से संबंधित अध्यादेश को मंजूरी देने के एक दिन बाद, इमरान खान ने कानून का विरोध किया और कहा कि चोरों को संपत्ति बेचने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.