पाकिस्तानी एयरलाइंस ने केबिन क्रू से कहा- अंडरगारमेंट्स पहनें

Pakistani airlines asked cabin crew to wear undergarments
पाकिस्तानी एयरलाइंस ने केबिन क्रू से कहा- अंडरगारमेंट्स पहनें
पाकिस्तान पाकिस्तानी एयरलाइंस ने केबिन क्रू से कहा- अंडरगारमेंट्स पहनें
हाईलाइट
  • कपड़े न पहनने की वजह से पीआईए की इमेज खराब हो रही

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। देश की राष्ट्रीय एयरलाइन- पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने अपने केबिन क्रू के लिए एक नया नियम जारी किया है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पीआईए ने अपने एयर क्रू से कहा है कि अंडरगारमेंट्स पहनना जरूरी है।

पीआईए ने दावा किया है कि एयर अटेंडेंट द्वारा बेहतर पोशाक की कमी एयरलाइन की खराब छाप और एक नकारात्मक छवि बना रहा है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार पीआईए के महाप्रबंधक (उड़ान सेवाएं) आमिर बशीर ने कहा कि, यह बहुत चिंता के साथ देखा गया है कि कुछ केबिन क्रू इंटरसिटी यात्रा करते समय, होटलों में रहने और विभिन्न प्रकार के दौरे के दौरान आकस्मिक रूप से कपड़े पहनते हैं। सलीके से और सही कपड़े न पहनने की वजह से पीआईए की इमेज खराब हो रही थी।

बशीर ने केबिन क्रू को उचित अंडरगारमेंट्स के ऊपर औपचारिक सादे कपड़ों में ठीक से तैयार होने के लिए कहा। जारी निर्देश में कहा गया, पुरुषों और महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले कपड़े हमारी सांस्कृतिक और राष्ट्रीय नैतिकता के अनुसार होने चाहिए। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रूमिंग अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे हर समय केबिन क्रू की निगरानी करें और नियमों को न मानने वालों के खिलाफ रिपोर्ट करें।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story