पाक के अत्याचार से परेशान पीओके के परिवार ने, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

PoKs family troubled by Paks atrocities, pleaded for help from PM Modi
पाक के अत्याचार से परेशान पीओके के परिवार ने, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार
पाकिस्तान का चेहरा हुआ बेनकाब पाक के अत्याचार से परेशान पीओके के परिवार ने, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार
हाईलाइट
  • पाक के आतंक से परेशान परिवार ने मोदी से लगाई मदद की गुहार
  • पीओके के नागरिकों ने स्थानीय प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। दुनिया में पाकिस्तान की करतूत किसी से छिपी नहीं है। पाकिस्तान को लेकर कभी आतंकवाद तो कहीं अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार को लेकर सवाल खड़े होते रहे हैं। अब पाकिस्तान का एक और कायराना चेहरा सामना आया है। बता दें कि पाक अधिकृत कश्मीर के एक परिवार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके ऊपर हो रहे जुल्म से निजात दिलाने की अपील की है।

गौरतलब है कि मुजफ्फराबाद के एक परिवार को प्रशासन ने उसके घर से बाहर निकाल दिया, जिसकी वजह से परिवार को कड़ाके की ठंड में सड़क पर ही रात गुजारनी पड़ रही है। अब परिवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद करने की गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि वह और उसकी पत्नी बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं।

युवक का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें वायरल वीडियो में युवक वसीम मलिक ने अपील की है कि उन्हें और परिवार को बचाने के लिए भारत सरकार को दखल देना चाहिए। युवक ने कहा कि मैं मुजफ्फराबाद प्रशासन की ओर से प्रताड़ना झेल रहा हूं। वसीम मलिक ने कहा कि पुलिस और प्रशासन ने हमारे घर को सील कर लिया है। मेरा कहना है कि यदि हमें कुछ भी होता है तो उसके लिए मुजफ्फराबाद के कमिश्नर और तहसील जिम्मेदार होंगे। 

वीडियो में वसीम मलिक के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे भी दिखते हैं, जो सड़क पर ही बैठे हैं। मुजफ्फराबाद से सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि एक लोकल प्रशासन ने वसीम मलिक के परिवार को घर से बाहर निकाल दिया है और एक दबंग युवक ने उनकी जमीन पर कब्जा जमा लिया है। जिसमें पुलिस ने उसकी मदद की है। उधर वसीम मलिक का कहना है कि यह जमीन भारत की है और इसका मालिकाना हक गैर-हिंदुओं और मुस्लिमों के पास है।

पीएम मोदी पाकिस्तान के सबक सिखाएं

आपको बता दें कि वसीम मलिक ने  पाकिस्तान के आतंक को बयां करते हुआ कहा है कि पीओके की पुलिस ने हजारों परिवारों के घरों को सील कर दिया है, लोगों को कड़ाके की सर्द में खुले आसमान के नीचे रहना पड़ रहा है। पीओके में दबंग लोग कई मकानों को अपने कब्जे में ले लिए हैं। वसीम मलिक ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वे पाकिस्तान को सबक सिखाएं, यह आपकी संपत्ति है। यह संपत्ति गैरमुस्लिमों और सिखों की है। वसीम मलिक ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि लोगों को इन अत्याचारों से निजात दिलाएं। 

युवक ने दी आत्महत्या की धमकी

आपको बता दें कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की जनता वहां के स्थानीय प्रशासन के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाती रही है। बता दें कि पीओके भारत के जम्मू कश्मीर का अभिन्न हिस्सा है, जिस पर पाकिस्तान अवैध तरीके से कब्जा जमा रखा है। गौरतलब है कि वर्ष 1947 के बाद से ही यह पाकिस्तान के कब्जे में है और यहां के लोग अक्सर प्रताड़ित होते रहते है। वसीम मलिक ने स्थानीय प्रशासन के अत्याचार से परेशान होकर कहा है कि अगर उसे उसका मकान वापस नहीं मिलता है तो वह आत्महत्या कर लेगा। 

Created On :   19 Jan 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story