आजादी मार्च के लिए जा रहे पीटीआई कार्यकर्ताओंपर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे

Police fired tear gas shells at PTI workers going for Azadi March
आजादी मार्च के लिए जा रहे पीटीआई कार्यकर्ताओंपर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे
पाकिस्तान आजादी मार्च के लिए जा रहे पीटीआई कार्यकर्ताओंपर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे
हाईलाइट
  • इस्लामाबाद के लिए कूच

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पीटीआई कार्यकर्ता और नेता देश के विभिन्न हिस्सों से इस्लामाबाद की ओर मार्च कर रहे हैं। पुलिस हाई अलर्ट पर है क्योंकि सरकार आजादी मार्च को रोकने के लिए हर संभव उपाय कर रही है। जियो न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

लाहौर के बत्ती चौक पर, पुलिस ने पीटीआई कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। पीटीआई की लाहौर इकाई ने अपने कार्यकर्ताओं को बुधवार को बत्ती चौक पर इकट्ठा होने के लिए कहा था, जहां से उन्हें इस्लामाबाद के लिए कूच करना था।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी कार्यकर्ता चौराहे पर जमा हो गए। उन्होंने बैरियर हटा दिए और पुलिस के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। इसके बाद पुलिस ने इलाके को खाली करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। इस बीच, अपने ट्विटर हैंडल पर पूर्व ऊर्जा मंत्री हम्माद अजहर ने घोषणा की कि वह बत्ती चौक पहुंच गए हैं।

पुलिस ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री यासमीन राशिद को आगे बढ़ने से रोकने के प्रयास में उनकी कार को घेर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, पीटीआई का एक समर्थक आगे आया और उसने पुलिस अधिकारियों को गालियां दीं। इस बीच यासमीन ने पुलिस को उनकी कार की चाबियां छीनने से रोकने की कोशिश की।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story