पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को की तस्वीरें वायरल

Russian attack: Photos of former boxing champion Vitali Klitschko go viral
पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को की तस्वीरें वायरल
रूसी आक्रमण पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को की तस्वीरें वायरल
हाईलाइट
  • रूसी आक्रमण: पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को की तस्वीरें वायरल

डिजिटल डेस्क, लंदन। यूक्रेन की राजधानी कीव के मेयर और पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को की अपने देश को रूसी आक्रमण से बचाने के लिए मशीन गन लोड करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही है।

शुक्रवार देर रात बॉक्सिंगइनसाइडर डॉट कॉम द्वारा मशीन गन के साथ विटाली क्लिट्स्को की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं और इसे कैप्शन दिया, विटाली क्लिट्स्को को यूक्रेन की सैन्य रक्षा में पूरी तरह से मदद करने के लिए तैयार है।

रिपोर्ट में कहा गया है, विटाली क्लिट्स्को ने दावा किया है कि वह वर्तमान रूसी सैन्य आक्रमण के खिलाफ अपनी यूक्रेनी मातृभूमि की रक्षा के लिए लड़ने जा रहा है।

गुरुवार को रूसी आक्रमण के पहले दिन, विटाली और भाई व्लादिमीर ने टॉकस्पोर्ट डॉट कॉम के ऑनलाइन बॉक्सिंग संपादक माइकल बेन्सन द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में रूसी शत्रुता का सामना करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से मदद मांगी थी।

बेन्सन ने ट्विटर पर लिखा, व्लादिमीर क्लिट्स्को और विटाली क्लिट्स्को ने एक संयुक्त वीडियो अपील शुरू की, जब व्लादिमीर पुतिन ने रूस द्वारा यूक्रेन पर आक्रमण शुरू किया था।

बॉक्सिंग इनसाइडर डॉट कॉम ने कहा, पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को ने कहा कि वह यूक्रेन के लिए अपने भाई और साथी हॉल ऑफ फेमर व्लादिमीर क्लिट्स्को के साथ हथियार उठाएंगे।

आईएएनएस

Created On :   26 Feb 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story