सीन पेन, जेलेंस्की ने कोर पर्व में यूक्रेन के लिए उद्योग का समर्थन किया

Sean Penn, Zelensky Support Industry for Ukraine at Core Gala
सीन पेन, जेलेंस्की ने कोर पर्व में यूक्रेन के लिए उद्योग का समर्थन किया
हॉलीवुड स्टार सीन पेन, जेलेंस्की ने कोर पर्व में यूक्रेन के लिए उद्योग का समर्थन किया
हाईलाइट
  • सीन पेन
  • जेलेंस्की ने कोर पर्व में यूक्रेन के लिए उद्योग का समर्थन किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार सीन पेन के मानवीय राहत संगठन कोर के लिए धन उगाहने वाले समारोह में भीड़ को संबोधित करते हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोदिमिर ने धनी और शक्तिशाली उपस्थित लोगों से अपने युद्धग्रस्त राष्ट्र का समर्थन करने के तरीके खोजने का आग्रह किया।

वेराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को हॉलीवुड पैलेडियम कार्यक्रम में उनकी पांच मिनट की पूर्व-रिकॉर्ड की गई याचिका को युद्ध के बड़े और छोटे दृश्यों के साथ काट दिया गया था, इमारतों को उड़ाए जाने से लेकर एक भागते हुए परिवार द्वारा सड़क पर छोड़े गए खून से लथपथ और खून से लथपथ जानवर के पास तक पहुंचना।

यह हमारी वास्तविकता है, एक गंभीर चेहरे वाले जेलेंस्की ने कहा, जिसने एक सामरिक मानचित्र के सामने बैठे हुए हरे रंग की टी-शर्ट और थकान पहनी थी।

पूर्व अभिनेता 2019 में यूक्रेन के राष्ट्रपति बने थे। उन्होंने उपस्थित लोगों को एक साथी पेशेवर के रूप में संबोधित किया।

उन्होंने कहा, यह वीएफएक्स नहीं है, यह कंप्यूटर ग्राफिक्स नहीं है। यह सब हमारी वास्तविकता है।

जेलेंस्की ने कहा, यूक्रेनियन 107 दिनों से रूसी प्रगति का विरोध कर रहे हैं और गिनती कर रहे हैं, जेलेंस्की ने प्रतीकात्मक संकेत का हवाला देते हुए कहा कि हॉलीवुड ने द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान ऑस्कर प्रतिमाओं को प्लास्टर ऑफ पेरिस से बनाया था, जब युद्ध के प्रयास के लिए धातुओं की जरूरत थी।

राष्ट्रपति ने कहा, इस बुराई, जिसे रूसी हमला कहा जाता है, से निपटने के लिए कोई भी मदद मूल्यवान और महत्वपूर्ण है।

यूक्रेन के लिए लड़ो, क्योंकि यूक्रेन पूरी दुनिया के लिए लड़ रहा है।

पेन्स कम्युनिटी ऑर्गनाइज्ड रिलीफ एफर्ट का जन्म जनवरी 2010 में आए भूकंप के बाद हैती में मदद लाने की अभिनेता की इच्छा से हुआ था, जिसने द्वीप को तबाह कर दिया था।

एक दर्जन साल बाद संगठन और उसके काम के दायरे का सर्वेक्षण करते हुए पेन ने कहा, मैं आज रात इस इमारत में जाता हूं और पता लगाता हूं कि यह कैसे हुआ।

क्लिंटन निवेशक फ्रैंक गिस्ट्रा को रात के सम्मान में से एक पेश करने के लिए साथ में थे। जॉन लीजेंड बॉब मार्ले के रिडेम्पशन सॉन्ग के एकल पियानो गायन के लिए बाहर आए।

लॉस एंजिल्स के मेयर एरिक गासेर्टी ने भी देश के सबसे बड़े कोविड परीक्षण और टीकाकरण स्थलों को चलाने में मदद के लिए कोर को श्रद्धांजलि देने के लिए मंच संभाला।

मेजबान ऐडा रोड्रिग्ज ने शुरू से ही भीड़ का ध्यान आकर्षित किया, उन्हें जाग होने के बारे में बताया और चेतावनी दी कि मेरी कॉमेडी टकरावपूर्ण है।

लंबी रात में एक नीलामी घटक भी शामिल था।

नीलामीकर्ता लेटिटिया फ्राई, हॉलीवुड चैरिटी की एक जानी-पहचानी तेज-तर्रार आवाज, रुपये लाने में मदद करने के लिए साथ थी।

वेराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, उसने मूल कलाकृतियां और साथ ही लीजेंड को विजेता बोली लगाने वाले के लिविंग रूम में एक एकल संगीत कार्यक्रम करने का मौका दिया, जो एक मिलियन डॉलर की पेशकश थी।

एक समय फ्राई को सहभागी शेरोन स्टोन से थोड़ी मदद मिली, जिन्होंने चमकीले गुलाबी सूट में काफी फिगर काटा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story