पाक सेना प्रमुख पर टिप्पणी के लिए शहबाज ने इमरान खान पर साधा निशाना

Shahbaz hits out at Imran Khan for his remarks on Pak Army Chief
पाक सेना प्रमुख पर टिप्पणी के लिए शहबाज ने इमरान खान पर साधा निशाना
पाकिस्तान पाक सेना प्रमुख पर टिप्पणी के लिए शहबाज ने इमरान खान पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • इमरान खान का नापाक एजेंडा स्पष्ट रूप से पाकिस्तान को बाधित और कमजोर करना है।

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अपने पूर्ववर्ती इमरान खान को बड़ी संस्थाओं को बदनाम करने के लिए दिए बयानों पर फटकार लगाई है।समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि इमरान खान का नापाक एजेंडा स्पष्ट रूप से पाकिस्तान को बाधित और कमजोर करना है।

प्रधानमंत्री की ओर से यह कड़ी प्रतिक्रिया इमरान खान के उस बयान पर आई, जिसमें उन्होंने फैसलाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आसिफ जरदारी और नवाज शरीफ अपने सेना प्रमुख को नामित करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं, जो एक निजी पसंद है।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, खान ने यह भी कहा कि यदि कोई शक्तिशाली और देशभक्त जनरल सेनाध्यक्ष (सीओएएस) बनता है, तो वह जरदारी और नवाज शरीफ से उनके भ्रष्टाचार के बारे में सवाल करेंगे।मौजूदा समय में सीओएएस जनरल कमर जावेद बाजवा इस साल नवंबर में सेवानिवृत्त होने वाले हैं और प्रधानमंत्री शरीफ उनके उत्तराधिकारी की नियुक्ति करेंगे।

सोमवार को शहबाज शरीफ ने कहा, इमरान की बड़ी संस्थाओं के लिए घिनौनी बातें हर दिन नए स्तरों को छू रही हैं। वह अब सशस्त्र बलों और उनके नेतृत्व के खिलाफ सीधे कीचड़ उछालने और आरोप लगाने में लिप्त हैं। उनका नापाक एजेंडा स्पष्ट रूप से पाकिस्तान को बाधित और कमजोर करना है।

पीएमएल-क्यू के प्रमुख चौधरी शुजात हुसैन ने भी इमरान खान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सिपाहियों से लेकर जनरलों तक पाकिस्तानी सेना में हर कोई देशभक्त है और किसी को भी देशभक्ति के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।उन्होंने अपने बयान में कहा, राष्ट्र किसी को भी अपनी सार्वजनिक रैलियों में सेना को राजनीति में शामिल करने की अनुमति नहीं देगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story