यूक्रेन में सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है

The worst is yet to come in Ukraine
यूक्रेन में सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है
मैक्रों यूक्रेन में सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है
हाईलाइट
  • व्लादिमीर पुतिन के युद्ध का उद्देश्य नहीं बदला हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने रूसी समकक्ष व्लादिमीर पुतिन के साथ बातचीत की। इस बातचीत को लेकर मैक्रों ने कहा कि यूक्रेन में सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है।

बीएफएमटीवी ने मैक्रों के एक प्रवक्ता के हवाले से बताया कि फ्रांस और रूस के राष्ट्रपतियों ने गुरुवार सुबह करीब डेढ़ घंटे तक टेलीफोन पर बातचीत की। इस बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला है। पुतिन अपनी बात पर अड़े हैं और उन्होंने किसी भी तरह का समझौता करने से इनकार कर दिया है।बीएफएमटीवी के अनुसार, एलिसी ने बताया कि रूस के राष्ट्रपति ने अपने आक्रामक को जारी रखने के लिए अपने दृढ़ संकल्प को व्यक्त किया, जिसका उद्देश्य पूरे देश पर नियंत्रण कर लेना है।

फ्रांसीसी राष्ट्रपति ने कहा, इस चर्चा के दौरान रूस के राष्ट्रपति ने कहा कि रूसी सेना का ऑपरेशन योजना के अनुसार जारी है और अभी यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध के बुरे हालात आना बाकी है।एलिसी के अनुसार, राष्ट्रपति (मैक्रों) का अनुमान है कि राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें जो बताया, उसे देखते हुए सबसे बुरा वक्त आना अभी बाकी है। बीएफएमटीवी ने बताया कि रूसी महत्वाकांक्षा पूरे यूक्रेन पर कब्जा करने की है। व्लादिमीर पुतिन के युद्ध का उद्देश्य नहीं बदला हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 March 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story