टेक्सास से प्रवासियों की 2 बसें पहुंची उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के आवास

Two buses of migrants from Texas arrived at the residence of Vice President Kamala Harris
टेक्सास से प्रवासियों की 2 बसें पहुंची उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के आवास
अमेरिका टेक्सास से प्रवासियों की 2 बसें पहुंची उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के आवास
हाईलाइट
  • प्रवासियों की राजनीति लड़ाई

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। टेक्सास से प्रवासियों की दो बसें वाशिंगटन डीसी में अमेरिकी नौसेना वेधशाला में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के आवास के बाहर पहुंच गई हैं।

गुरुवार को एक ट्वीट में मामले की पुष्टि करते हुए, टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने कहा, आज सुबह, डीसी में नौसेना वेधशाला में प्रवासियों की दो टेक्सास बसें पहुंचीं। हमने बाइडेन प्रशासन से अपना काम करने और सीमा को सुरक्षित करने के लिए प्रवासियों को राजनीति लड़ाई में उतार दिया है।

एबट और एरिजोना के गवर्नर डौग ड्यूसी ने इस कदम को एक राजनीतिक स्टंट के रूप में निंदा करते हुए जवाब दिया। मेयर म्यूरियल बोसेर ने एरिजोना और टेक्सास से बस द्वारा शहर में आने वाले हजारों प्रवासियों के जवाब में पिछले सप्ताह एक सार्वजनिक आपातकाल की घोषणा की।

कार्यालय के अनुसार, लगभग 9,400 प्रवासियों को अब तक अमेरिकी राजधानी में बसाया गया है। गुरुवार को वाशिंगटन, डीसी भेजे गए प्रवासियों के नवीनतम बैच में वेनेजुएला, उरुग्वे, कोलंबिया, क्यूबा और मैक्सिको के लोग शामिल रहे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story