कोरोना: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के बीए.5 वेरिएंट से संक्रमित होने की आशंका

July 24th, 2022

हाईलाइट

  • अमेरिकी राष्ट्रपति गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के कोरोनोवायरस के एक अत्यधिक संक्रामक सब वेरिएंट बीए.5 से संक्रमित होने का संदेह है। यह बयान उनके डॉक्टर ने दिया है। बाइडेन की सेहत में सुधार देखा जा रहा है। व्हाइट हाउस के चिकित्सक डॉ केविन ओकॉनर ने शनिवार को जानकारी दी कि बाइडेन में अभी भी गले में खराश, नाक बहना, खांसी और शरीर में दर्द की शिकायत है। डॉ ओकॉनर ने कहा कि बाइडेन का पल्स ब्लड प्रेशर, बॉडी टेम्परेचर और ऑक्सीजन लेवल पूरी तरह से सामान्य है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने ओकॉनर के हवाले से कहा कि बाइडेन फाइजर द्वारा निर्मित और कोविड-19 मरीजों को दी जाने वाली एंटीवायरल थेरेपी पैक्सलोविड ले रहे है। अमेरिकी राष्ट्रपति गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। व्हाइट हाउस ने इसकी जानकारी दी थी। आपको बता दें कि बाइडेन से पहले उपराष्ट्रपति कमला हैरिस समेत व्हाइट हाउस के कई अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.