यूक्रेन के मेडिकल क्लीनिक पर रॉकेट हमले में एक की मौत, 15 घायल

यूक्रेन के मेडिकल क्लीनिक पर रॉकेट हमले में एक की मौत, 15 घायल
Rocket attack on Ukraine medical clinic kills 1, injures 15
डिजिटल डेस्क, कीव। यूक्रेन के राष्ट्रपति ब्लादिमिर जेलेंस्की ने शुक्रवार को कहा कि निप्रो शहर में एक चिकित्सा क्लिनिक पर रूसी रॉकेट हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।

इंस्टाग्राम पर हले की पुष्टि करते हुए, राष्ट्रपति ने क्षतिग्रस्त इमारत का एक वीडियो भी पोस्ट किया, इसमें घटनास्थल पर दमकलकर्मी और ढांचे से धुआं निकलते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, गोलाबारी के बाद की स्थिति को खत्म किया जा रहा है और पीड़ितों को बचाया जा रहा है।

जेलेंस्की की पुष्टि से पहले, निप्रो के सैन्य प्रशासन के प्रमुख सेर्ही लिसाक ने कहा कि शहर पर गुरुवार रात ड्रोन और रॉकेट से हमला किया गया था। इस साल जनवरी में नीप्रो में रूसी मिसाइल के एक अपॉर्टमेंट की इमारत से टकराने से 44 लोगों की मौत हो गई थी। हमले में 72 अपॉर्टमेंट नष्ट हो गए और 230 से अधिक अन्य क्षतिग्रस्त हो गए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 May 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story