पाक में आतंकवाद: पाकिस्तान में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया: सेना

पाकिस्तान में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया: सेना
  • पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की कार्रवाई
  • 2 आतंकियों को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने देश के दक्षिण-पश्चिमी कलात जिले में एक अभियान चलाते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया। सेना ने यह जानकारी दी। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण-पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत के कलात जिले के नागाओ पहाड़ों में एक खुफिया-आधारित अभियान चलाया। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, आईएसपीआर ने कहा कि ऑपरेशन के दौरान सैनिकों और आतंकवादियों के बीच तीव्र गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

सेना ने कहा, "मारे गए आतंकवादी सुरक्षा बलों के खिलाफ कई आतंकवादी गतिविधियों और निर्दोष नागरिकों की हत्या में सक्रिय रूप से शामिल थे।" उसने बताया कि घटनास्थल से बड़ी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। सेना ने कहा कि बलों ने क्षेत्र में पाए गए किसी भी आतंकवादी को खत्म करने के लिए क्षेत्र में निकासी अभियान शुरू कर दिया है। आईएसपीआर ने एक बयान में कहा, "पाकिस्तान के सुरक्षा बल बलूचिस्तान की शांति, स्थिरता और प्रगति को नुकसान पहुंचाने के प्रयासों को विफल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 2:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story