अमेरिकी सीनेट में शूटर घुसे हाेने की सूचना के बाद किया बंद

अमेरिकी सीनेट में शूटर घुसे हाेने की सूचना के बाद किया बंद
  • अमेरिकी सीनेट में शूटर घुसा
  • चारों तरफ मचा हड़कंप

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। यूएस कैपिटल पुलिस ने अमेरिकी सीनेट में शूटर घुसे हाेेने की सूचना के बाद उसे बंद कर दिया।यूएस कैपिटल पुलिस ने एक ट्वीट किया, "हमारे अधिकारी एक सूचना के बाद सीनेट कार्यालय भवनों और उसके आसपास तलाशी ले रहे हैं। कृपया क्षेत्र से दूर रहें, क्योंकि हम अभी भी जांच कर रहे हैं।"

शिन्हुआ समाचार एजेंसी के मुताबिक यूएस कैपिटल पुलिस ने सीनेट की इमारतों के अंदर लोगों को छिपने के लिए कहा। यूएस कैपिटल पुलिस ने बाद में कहा कि वह सीनेट कार्यालय की इमरातों को फिर से खोलने के लिए तैयार हैं। यूएस कैपिटल पुलिस प्रमुख थॉमस मैंगर ने संवाददाताओं से कहा कि इमारत में शूटर होने की कॉल फर्जी थी, जांच के दौरान कोई भी संदिग्‍ध नहीं मिला। सीनेट इस समय ग्रीष्मकालीन अवकाश में है और अधिकांश सांसद वाशिंगटन, डी.सी. से बाहरी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Aug 2023 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story