गौहर खान ने डिलिवरी के मात्र 18 दिन में घटाया इतना वजन, फ्लॉन्ट किया फ्लैट टमी, इस डाइट रुटीन को किया फॉलो

गौहर खान ने डिलिवरी के मात्र 18 दिन में घटाया इतना वजन, फ्लॉन्ट किया फ्लैट टमी, इस डाइट रुटीन को किया फॉलो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। गौहर और उनके पति जैद दरबार ने 10 मई को बेबी बॉय का वेलकम किया था। फिलहाल कपल बेहद खुश है। फैंस ने भी दोनों को जमकर बधाईंया दी है। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी के कुछ ही दिनों बाद वजन कम कर सबको हैरान कर दिया है। गौहर ने डिलिवरी के 18 दिन ही वजन घटा कर फ्लैट टमी फ्लॉन्ट किया है जिसमें वे बिलकुल पहले की तरह लग रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, " नो फिल्टर 18 डेज पोस्टपार्टम।" इससे पहले उन्होंने अपने तस्वीर शेयर कर लिखा था कि उन्होंने डिलीवरी के 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया है वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह और 6 किलो वजन कम करना चाहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का पुरा डाइट प्लान सामने आ गया है। आप भी गौहर के इस जबरदस्त रुटीन को फॉलो कर सकती हैं-


ब्रेकफास्ट में क्या खाती हैं गौहर

गौहर खान अपने दिन की शुरुआत एक कटोरी मूसली के साथ ठंडे दूध में सूखे मेवे और फलों के साथ करती हैं। इससे उन्हें पूरे दिन फिट रहने में मदद मिलती है।

गौहर लेती हैं हेल्दी लंच

एक्ट्रेस सब्जियों के साथ सादा लंच लेती हैं। वे प्रोटीन के लिए कुछ चिकन और सलाद पसंद करती हैं। गौहर के खाने में प्रोटीन ज्यादा होता है लेकिन वह कार्ब्स में कटौती नहीं करती हैं।

शाम को क्या लेती हैं गौहर

कथित तौर पर, गौहर शाम के समय पोहा और पेनकेक्स खाना पसंद करती हैं, वरना वह कुछ ऐसा खाती हैं जो कम ऑइली हो।

डिनर में क्या खाती हैं गौहर

गौहर अपना रात का खाना रात 8 बजे से पहले खा लेती हैं, और वह चपाती और ग्लूटेन वाली कोई भी चीज खाने से भी बचती हैं।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   31 May 2023 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story