फैशन ट्रेंड: करने जा रहीं हैं हनीमून के लिए शोपिंग तो, ट्रेंड के हिसाब से इस तरह के कपड़ों को करें कैरी

करने जा रहीं हैं हनीमून के लिए शोपिंग तो, ट्रेंड के हिसाब से इस तरह के कपड़ों को करें कैरी
  • करने जा रहीं हैं हनीमून के लिए शोपिंग
  • ट्रेंड के हिसाब से इस तरह के कपड़ों को करें कैरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जिस तरह से हर लड़की अपने शादी के लिए एक्साइडेट रहती है, ठीक उसी तरह से वो अपने हनीमून के लिए भी पहले से तैयारी करके रखती है। अपने पार्टनर के साथ इस पहली ट्रिप पर जाने के लिए वो एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस पहनती हैं। अगर आप भी हनीमून पर जाने वाली हैं, और आपको ये समझ नहीं आ रहा कि हनीमून पर कैसी ड्रेस पहनें तो, आज हम आपको कुछ ट्रेंडी ड्रेसेस दिखाने वाले हैं जिसे आप आपने हनीमून पर पहन कर अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकती हैं। अगर आप इस तरह की ड्रेसेस केरी करेंगी तो आप काफी स्टाइलिश लगेंगी।

रकुल प्रीत सिंह

अपने हनीमून पर अगर आप अपने पति को इंप्रेस करने का सोच रही हैं, तो ऐसी क्यूट सी ड्रेस के साथ स्नीकर्स पहनें। ये देखने में काफी कूल रहेगा और आप इस तरह की ड्रेस में क्यूट दिखेंगी।

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स लेकर आप एक दिन ऐसा फ्लोरल प्रिंट का को-ऑर्ड कैरी कर सकती हैं।

जैस्मिन भसीन

क्यूट दिखने के लिए आप इस तरह की शॉर्ट ड्रेस कैरी कर सकती हैं। ऐसी ड्रेस में आपको देखकर आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस हो जाएगा।

हिना खान

अगर कंफर्टेबल कपड़े पहनना चाहती हैं, तो इस तरह की ड्रेस कैरी कर सकती हैं। ऐसी ड्रेस देखने में भी काफी प्यारी लगती है। इसके साथ आप पैरों में स्लीपर पहन सकती हैं।

सुरभि ज्योति

ज्यादातर लड़कियों को अपने हनीमून पर इसी तरह के डेनिम शॉर्ट्स पहनना पसंद हैं। ऐसे में आप भी इस तरह से डेनिम शॉर्ट को टीशर्ट या फिर क्रॉप टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   22 April 2024 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story