इस फ्रेंडशिप डे अपनी दोस्त को कराना चाहती हैं स्पेशल फील तो, गिफ्ट करें ये ट्रेंडी ज्वैलरी

इस फ्रेंडशिप डे अपनी दोस्त को कराना चाहती हैं स्पेशल फील तो, गिफ्ट करें ये ट्रेंडी ज्वैलरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दोस्ती का रिश्ता सभी के लिए बेहद ही स्पेशल होता है ये सभी रिश्तों से बेहद अलग होता है। दोस्त ही होते हैं जो हमेशा हमारा साथ देते हैं और सभी चीजों को समझ लेते हैं। दोस्तों को हमारे सारे सीक्रेट्स पता होते हैं। दोस्तों के बिना तो कोई भी नहीं रह सकता। इसलिए दोस्ती को स्पेशल बनाने के लिए हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इस बार ये 6 अगस्त को मनाया जाएगा। इस मौके पर सभी दोस्त एक दूसरे को फ्रेंडशिप बेल्ट बांधते हैं। अगर आप इस दिन अपनी सहेली को स्पेशल फील कराना चाहती हैं, तो आप उन्हें फ्रेंडशिप बेल्ट के साथ इस तरह की ट्रेंडी ज्वैलरी तोहफे में दे सकती हैं।

पर्ल ज्वैलरी

आजकल पर्ल का काम काफी ज्यादा ट्रेंड में है और लड़कियों को ये पसंद आता है। ऐसे में आप चाहें तो अपनी सहेली को इस तरह का पर्ल नेकपीस गिफ्ट कर सकती हैं। इसे वो हमेशा अपने गले में पहन सकती हैं। ये आपकी दोस्ती की निशानी होगी, जो हमेशा उनके साथ रहेगी।




फ्रेंडशिप रिंग

आजकल फ्रेंडशिप रिंग्स गिफ्ट करने का काफी ट्रेंड है। आप चाहे तो अपनी दोस्त को फ्रेंडशिप रिंग गिफ्ट कर सकती हैं। एक रिंग वो पहनेंगी और दूसरी रिंग आप पहनिएगा। इससे आपकी दोस्ती और मजबूत होगी।






ब्रेसलेट

आप अपनी सबसे अच्छी दोस्त को ब्रेसलेट गिफ्ट कर सकती हैं। ब्रेसलेट को किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है। एथनिक के साथ-साथ ये जींस-टॉप के साथ।






ईयररिंग्स

अगर आपकी दोस्त को ईयररिंग्स पहनने का शौक है तो उनके लिए ईयररिंग्स खरीद सकती हैं। इसे वो जब-जब अपने कानों में पहनेंगी तो आपको याद करेंगी।




पेंडेंट सेट

बहुत सी लड़कियों को गले में कुछ ना कुछ पहनना पसंद है। ऐसे में आप उन्हें पेंडेंट सेट तोहफे में दे सकती हैं। ये देखने में भी प्यारे लगते हैं।






डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   3 Aug 2023 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story