दिवाली गिफ्ट: इस दिवाली खरीदें 500 से भी कम के ये पांच बजट फ्रेंडली गिफ्ट 

October 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  दिवाली हिंदू धर्म का लोकप्रिय त्यौहार है। इस दिन अपने रिशतेदारों को एवं मित्रों को गिफ्ट देने की परंपरा सालों से चली आ रही है। दिवाली कुछ ही समय में नजदीक आ रही है इसलिए घरों में दिवाली की तैयारी के साथ अब लोग गिफ्ट भी खरीदने लगे हैं। लेकिन अगर आप इसको लेकर कंफ्यूज हैं और आपको कोई ऑप्शन नजर नहीं आ रहे हैं तो हम आपके लिए सस्ते और शानदार गिफ्ट के ऑप्शन लाए हैं । 

1 कॉफी मग - कॉफी मग अलग-अलग तरह के 3-डी प्रींट में आते हैं। जिसमे आप अपना मन-चाहा चित्र भी बनवा सकते हैं।आप जिसको भी ये गिफ्ट देने वाले हैं उसकी तस्वीर भी इस पर प्रींट करवा सकते हैं। दिवाली के लिए उपहार में देने के लिए ये काफी अच्छा गिफ्ट है।

2 चॉकलेट बॉक्स - चॉकलेट बॉक्स दिवाली जैसी खुशी के मौके पर देने के लिए सबसे अच्छा उपहार है। चॉकलेट बॉक्स को खास उपहार माना जाता है। कहते हैं कि कुछ मीठा गिफ्ट करने से रिश्तों में भी मिठास आती है। 

3 लैपटॉप बैग- लैपटॉप बैग दोस्तों को, परिवार के सदस्य को देने के लिए काफी आकर्शक उपहार है। कोरोना काल में यह अपनो के लिए काफी शानदार उपहार साबित हो सकता है क्योंकि कोरोना काल में लगभग सब कुछ अब ऑनलाईन मेंटेन हो रहा है। 

4 फ्लोर लेंप- फ्लोर लेंप दिवाली के उपहार के रुप में देने के लिए काफी शानदार ऑप्शन्स में से एक है। कहते हैं कि दिवाली रोशनी का त्यौहार है ऐसे में आप अगर किसी को फ्लोर लेंप गिफ्ट कर रहे हैं तो वह रोशनी गिफ्ट करने के समान है। 

5 होम डेकॉर - दिवाली के समय आप अपने चाहने वालों को घर को सजाने की चीजें भी गिफ्ट कर सकते हैं। ये तोहफा आप जिसको भी देंगे उसे जरुर पसंद आएगा। आप डेकोरेटड दीया, लैंप्स, टी लाइट्स या फिर गणेश भगवान जी की एक से एक डिजाइन वाली डेकोरेटिव मूर्तियां भी गिफ्ट में दे सकते हैं।