अपने शादी रिसेप्शन के लिए चुने गोल्डन आउटफिट, ये अभिनेत्रियां भी लगी गोल्डन आउट फिट में बेहद खूबसूरत

Choose golden outfit for your wedding reception
अपने शादी रिसेप्शन के लिए चुने गोल्डन आउटफिट, ये अभिनेत्रियां भी लगी गोल्डन आउट फिट में बेहद खूबसूरत
शादी टिप्स अपने शादी रिसेप्शन के लिए चुने गोल्डन आउटफिट, ये अभिनेत्रियां भी लगी गोल्डन आउट फिट में बेहद खूबसूरत

डिजिटल डेस्क मुंबई। शादियों का सीजन शुरू हो गया है। वहीं दुल्हन बनी हर लड़की चाहती है कि वो सबसे सुंदर लगे। वे शादी के कई महीनों पहले से शादी के हर फंक्शन के लिए अलग अलग आउटफिट और ज्वैलरी का कलेक्शन करना स्टार्ट कर देती हैं। क्योकिं हर लड़की चाहती है कि वो अपनी शादी में सबसे हटके लगे और उसका पहना हुआ आउटफिट सबसे यूनिक हो। ऐसे में अगर आप भी शादी के बाद होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए हटके आउट फिट खोज रहीं हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। अगर आप अपनी रिसेप्श पार्टी में गोल्डन आउटफिट केरी करेंगी तो बेहद सुंदर लगेंगी। इसके लिए आप इन अभिनेत्रियों के गोल्डन आउट फिट को कोपी कर सकती हैं। ये आपको एक स्टाइलिश और यूनिक लुक देगा-

मैनी रॉय
मैनी रॉय ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में गोल्डन आउटफिट केरी किया था। उनके ये गोल्डन आउटफिट हैवी वर्क वाला लंहगा था, जिसके साथ फुल स्लीव ब्लाउज बेहद जच रहा था। साथ में उन्होने हैवी एमरॉल्ड नेकपीस को कैरी किया गया था।  आप भी चाहें तो इस तरह से तैयार हो सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

काजल अग्रवाल
अगर आप रिसेप्शन पार्टी में बिल्कुल सिंपल तरीके से तैयार होना चाहती हैं तो गोल्डन लहंगे को चुनें और इसे लाल चूड़े के साथ मैच करें। वहीं बालों को बिल्कुल स्ट्रेट और सेंटर पार्टेड रखें। वहीं मिनिमम न्यूड शेड मेकअप पूरे लुक में चार चांद लगा देगा।

रिचा चड्ढा
रिचा चड्ढा की तरह गोल्डन साड़ी को डिजाइनर ब्लाउज के साथ पेयर करें और साथ में बालों में मेसी पोनीटेल बनाएं। मिनिमम ग्लॉसी मेकअप आपके पूरे लुक में चार चांद लगा देगा।    

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे ने शादी के लिए खास गोल्डन लहंगे को चुना था। आइवरी शेड के लहंगे पर गोल्डन एंब्रायडरी का वर्क था। जिसके साथ अंकिता ने मैचिंग के कुंदन सेट और गोल्डन चूड़े को पहना था। आप चाहें तो इस गोल्डन लुक के साथ मरून शेड को मैच करें। ये लुक खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। 

Created On :   22 Nov 2022 6:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story