विंटर वेडिंग सीजन में दुल्हनों के काम आ सकता है ये न्यू फैशन ट्रेंड

New fashion trend that brides can carry in winter wedding season
विंटर वेडिंग सीजन में दुल्हनों के काम आ सकता है ये न्यू फैशन ट्रेंड
विंटर वेडिंग सीजन में दुल्हनों के काम आ सकता है ये न्यू फैशन ट्रेंड

डिजिटल डेस्क, भोपाल। वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। हर वह लड़की जिसकी शादी होने वाली है शादी में सबसे ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है। तो ऐसे में दुल्हन को कुछ उपाय अपनाने चाहिए। जिससे उसे शादी में ठंड भी नहीं लगेगी और वह आकर्षित भी लगेगी। डिजाइनर उस्मान साजिदा और अनीता ओझा इसके लिए कुछ खास टिप्स दे रही हैं। 

 

 

चूड़ीदार स्लीव से दें स्टाइलिश लुक

ठंडियों के दिनों में शादी के समय दुल्हन के सामने अक्सर यही समस्या आती है कि वह क्या पहने ऐसे में आप लंबे चूड़ीदार स्लीव पहन सकती है। इससे आपके हाथ भी कवर रहते हैं और इससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी। 

 

 

वेलवेट ब्लाउज करें प्रेफर


शादी के जोड़े वाली साड़ी के साथ आप आप वेलवेट या मोटे कपड़े के डिजाइनर ब्लाउज ट्राई करें। इससे आपको गर्माहट के साथ-साथ नया लुक भी मिलेगा। 
 

 

जैकेट लहंगा करें ट्राई

शादी के समय या किसी भी फंक्शन में आप जैकेट लहंगा ट्राई करा सकती हैं। इससे आपकी पूरी बॉडी कवर रहेगी और जैकेट लहंगा आज कल काफी ट्रेंड में भी हैं। 

 

 

पैरों में पहने हाई फुटवेयर


शादी के दिन या रिसेप्सन में आप गर्म कपड़ों के साथ-साथ फुटवेयर में भी कुछ नया ट्राय कर सकती हैं, इसलिए इस मौसम थोड़े हाई फुटवेयर का चुनाव करें। आप चाहें तो चमकीले मोती, बीड्स जड़ी जूतियां पहन सकती हैं।

 

 

कैरी करें लेयरिंग दुपट्टा


अगर आपकी शादी के दिन तेज ठंडी हवाएं चल रही हैं तो लेयरिंग दुपट्टा आपको इन हवाओं से बचाएगा और आकर्षक लुक भी देगा। इसके अलावा खूबसूरत बॉर्डर वाली ओढ़नी लें। अगर आपके सिर पर दुपट्टा है तो फिर आप इसे कंधे पर स्टाइलिश अंदाज में कैरी कर सकती हैं।

इस साल विंटर सीजन में गहनों को कम पहन कर आप अपने ब्राइडल परिधान को आकर्षण का केंद्र बना सकती हैं। विंटर ब्राइडल ट्रेंड में ज्यादा हैवी गहने इन दिनों चलन में नहीं हैं। 
 


 

Created On :   23 Nov 2017 3:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story