अंबानी फैमिली का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप

see the Ambani familys mind blowing transformation pictures.
अंबानी फैमिली का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप
अंबानी फैमिली का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप

डिजिटल डेस्क,भोपाल। कहते है कि पैसे अमीर इंसान की शक्ल से नूर की तरह टपकता है। ये कहावत काफी हद तक सही साबित भी होती है, क्योंकि आप किसी भी अमीर इंसान को देखें तो आपको साफ नजर आएगा कि किस तरह उनकी हर चीज चमकती हैं। वहीं अगर उन्हीं अमीरों का इतिहास उठा कर देख लें जब वो उतने अमीर नहीं थे तब भी ये कहावत सही साबित होगी। पहले की फोटोज और अभी की फोटोज में आपको समझ आएगा कि किस तरह उन्होंने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया है।
आज हम आपको हमारे देश के एक ऐस ही अमीर शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पूरी फैमिली की फोटोज देख कर हर कोई कहेगा की उनकी अमीरी उनके चेहरे से टपकती है। हम बात कर रहे हैं हिंदुस्तान के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की। जी हां अगर आपने कभी इन पर या इनकी फैमिली पर गौर किया हो तो आपको अंदाजा हो जाएगा कि हम गलत नहीं कह रहे हैं।

नीता अंबानी

सबसे पहले हम बात करेंगे मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी नीता अंबानी की। नीता अंबानी, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की चैयरपर्सन हैं। इसके अलावा वो IPL की क्रिकेट टीम "मुंबई इंडियंस" की मालकिन भी हैं। नीता सोशियली भी काफी एक्टिव हैं। आप जब भी उनकी फोटोज पेपर या टीवी में देखते होंग तो आपको उनकी स्किन कांच की तरह चमकदार नजर आती होगी। उनके बाल भी हमेशा सधे हुए रहते हैं, फिर चाहे वो क्रिकेट स्टेडियम में घंटो से अपनी टीम को चीयर ही क्यों न कर रहीं हो। आपको बता दे कि नीता हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थी। अगर उनकी कुछ साल पुरनी तस्वीरें उठा कर देख ली जाएं तो शायद आप यकीन भी नहीं करेंगे कि ये नीता अंबानी ही हैं।उनका ट्रांसफॉर्मेशन हैरान करने वाला है।

ये भी पढ़े-युवाओं में टैटू क्रेज, मैसेज और मोदी टैटू की डिमांड ज्यादा

अनंत अंबानी

नीता की ही तरह अंबानी दंपति के छोटे बेटे अनंत अंबानी का ट्रांसफोरमेंशन भी देखने लायक हैं। अनंत अपने वजन को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहे हैं। अनंत इतने मोटे थे कि वो ठीक से चल भी नहीं पाते थे। पिछले IPL सीजन में एक बार फिर वो अपने वजन को लेकर चर्चा में थे, लेकिन तब चर्चा उनके मोटापे की नहीं बल्कि उनकी फिटनेस की हो रही थी। अनंत ने अपना वजन इतना कम कर लिया था कि कोई उन्हें पहचान ही नहीं पा रहा था और खुद दबंग खान ने उनकी फिटनेस की तारीफ की थी। एक रिपोर्ट के मुताबकि उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया है। अब जिनके पापा मुकेश अंबानी हो उनके लिए वजन कम करना हमारे ख्याल से कोई बड़ी बात नहीं होना चाहिए, क्योंकि उनके लिए तो जिम भी घर आ गया होगा।

ईशा और आकाश अंबानी

अंबनी के दंपत्ति के अनंत से पहले जुड़वा बच्चे हुए, ईशा और आकाश अंबानी। दोनों का ही मेकओवर भी काफी माइंडब्लोंइंग हैं। ईशा और आकाश दोनों का ही वजन पहले ज्यादा था। लेकिन अब दोनों एक एक दम फिट नजर आते हैं। इतना ही नहीं ईशा टीनएज में काफी एवरज लुकिंग गर्ल थी और काफी स्टूडियस लगती थीं, लेकिन अब वो बेहद खूबसूरत और चार्मिंग लगतीं हैं। 

मुकेश अंबानी

खुद मुकेश अंबानी की बात की जाए तो वो भी काफी ऑर्डनरी से लगते थे। हालांकि उनमें ज्यादा बदलाव नहीं आया है, लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि देश की सबसे अमीर फैमिली जैसे-जैसे अमीरी के पायदान पर चढ़ती जा रही है, ठीक वैसे-वैसे अंबानी फैमिली फैब्यूलस होती जा रही है।
 

Created On :   21 Sep 2017 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story