लाइफस्टाइल: इस Father's Day अपने पापा को दें स्ट्रेस फ्री टाइम का तोहफा, गिफ्ट करें एक टूर पैकेज, ये होंगे बेस्ट स्पॉट

June 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 19 जून को Fathers Day 2022 है। इस दिन को स्पेशल बनाने और अपने पापा को स्पेशल फिल कराने के लिए लोग न जानें कौन-कौन से तरीके अपनाते हैं। ऐसे में यदि आप सोच रहे हैं कि इस दिन को स्पेशल कैसे बनाया जाए तो आप तोहफे की जगह कुछ नया कर सकते हैं। इस फादर्स डे के मौके पर आप अपने पापा को एक अच्छी सी टूर डेस्टिनेशन प्लान कर के दे सकते हैं। 

हरिद्वार

हरिद्वार भारत के सबसे पवित्र स्थलों में से एक कहा जाता है। यहां कई धार्मिक स्थल मोजूद हैं। हरिद्वार जाकर आप प्रकृति को काफी नजदीक से महसूस कर सकते हैं। इस जगह पर ‘फादर्स डे’ मनाना एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

मसूरी

‘क्वीन ऑफ हिल्स’ के नाम से मशहूर मसूरी हिमालय में है। ये पूरे भारत के सबसे मशहूर हिल स्टेशनों में से एक है। यहां आप हिमालय की ऊंची चोटियों को देख सकते हैं। मसूरी में बहुत सारे खूबसूरत झरने जो आपके पापा की ट्रिप को यादगार बना देंगे। 

औली

औली एक स्की डेस्टिनेशन माना जाता है। औली में आप नेचर को काफी नजदीक से देख पाएंगे। औली में आप अपने पापा को केबल कार की सवारी करा सकते हैं। औली में बर्फ की चादर से ढकी पहाड़ियां हैं। औली में आप को पहाड़ों से लेकर हरियाली जैसे नज़ारा देखने को मिल जाऐंगे। जो आपके पापा का मूड रिफ्रेश कर देंगे। 

देहरादून

देहरादून में आप को मन मोह लेने वाले नजारे देखने को मिलते हैं। देहरादून में आप मिन्ड्रोलिंग मठ जरुर जाएं। यह एक ऐतिहासिक स्थान हैं। यहां आपको तिब्बती इतिहास देखने को मिलेगा। यह के मंदिर भगवान शिव को समर्पित है। देहरादून आकर आप क्लॉक टॉवर देखने के लिए जरूर जाएं। ये यूनिक टूरिस्ट स्पॉट पापा और बच्चों की बॉन्डिंग को हमेशा हमेशा के लिए मजबूत कर देंगे